Breaking News

लूडो में पापा से हारी तो रिश्ता तोड़ने के लिए फैमिली कोर्ट जा पहुंची बेटी

  • सिर्फ हार की वजह से अपने पिता से रिश्ता नहीं रखना चाहती और यह मामला फैमिली कोर्ट तक जा पहुंचा है

कोरोना वायरस लॉकडाउन में लूडो एक बार फिर हर घर में लोकप्रिय खेल बन गया और परिवार के सभी सदस्य बड़ी दिलचस्पी से साथ खेलने लगे. हालांकि लूडो के खेल में एक पिता का बेटी को हराना रिश्ता टूटने की वजह बन गया है. अब बेटी सिर्फ हार की वजह से अपने पिता से रिश्ता नहीं रखना चाहती और यह मामला फैमिली कोर्ट तक जा पहुंचा है

खेलों को अब तक लोगों से जुड़ने, घुलने मिलने और रिश्ता बनाने का एक जरिया माना जाता था लेकिन बदलते दौर में हार-जीत खत्म होते रिश्तों की वजह बनते जा रहे हैं. ऐसे ही मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आया है जिसमें 24 साल की बेटी को अपने पिता सिर्फ इसलिए सच्चे पिता नहीं लगते क्योंकि उन्होंने लूडो में खेल के दौरान उसे हरा दिया.

नफरत इतनी बढ़ गई कि मामला फैमिली परामर्श केंद्र तक पहुंच गया

भोपाल में रहने वाली 24 साल की युवती अपने पिता और भाई बहनों के साथ लूडो खेल रही थी.  खेल-खेल में जब पिता ने बेटी की गोटियों को आउट कर दिया तो बेटी के मन में ये बात इस कदर घर कर गई कि वह रिश्ता खत्म करने की सोचने लगी और उसे पिता से नफरत होने लगी. खेल के बाद भी लड़की के मन में पिता के लिए नफरत इतनी बढ़ गई कि मामला फैमिली परामर्श केंद्र तक पहुंच गया.

फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता रजनी ने बताया कि बीते दिनों हमारे पास एक 24 साल की लड़की आई जिसने बताया कि जब वो अपने भाई बहन और पिता के साथ लूडो खेल रही थी उस खेल के दौरान  पिता ने उसे हरा दिया. इसके बाद उसे ऐसा लगने लगा कि पिता और उनके बीच में रिश्ता खत्म हो गया. उसे लगा जो पिता उसके लिए सब कुछ करते थे हर खुशियां ला कर देते थे वह कैसे उन्हें हरा सकते हैं.

मुझे पिता को पापा कहने का भी मन नहीं करता

युवती ने बताया कि मुझे पिता को पापा कहने का भी मन नहीं करता. इस अजीबोगरीब मामले को लेकर काउंसलर सरिता का कहना है उस लड़की की चार बार काउंसिलिंग की जा चुकी है जिससे थोड़ा सुधार हुआ है.

Check Also

शहर में 22 जनवरी को निकलेगा भव्य शोभा यात्रा:श्री राम सेना

🔊 Listen to this रामगढ़lश्री राम सेना,रामगढ़ के द्वारा 11 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया …