Breaking News

दलित बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म व मौत पर दोषियों को बख्शा नही जाएगा: इरफान

  • दलित बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाऊंगा

जामताड़ा। उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता दलित युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है। दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी। घटना की कड़ी निंदा करते हुए झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने आरोप‍ियों को कड़ी से कड़ी सजा देने के साथ पीड़‍िता को न्याय दिलाने की मांग की है। साथ ही कहा कि इन रेपिस्ट को सरेआम मौत के घाट उतार देनी चाहिए। इस घटना ने पूरे देश को फिर से एक बार शर्मसार करने का काम किया है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है।

योगी को दी नसीहत

उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से कहा कि उत्तर प्रदेश में इतनी क्राइम बढ़ गया है और योगी से अपना राज्य नही संभाल रहे है। ऐसे में उन्हें दूसरे राज्य पर दखल अंदाजी नही करनी चाहिए। आए दिन उत्तर प्रदेश में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, जिसे लीपापोती कर मामले को दबा दिया जाता है। कहा यह व्यक्ति सिर्फ दंगा करना जानता है। ये व्यक्ति विस चुनाव में मेरे खिलाफ प्रचार करने आए थे और जात पात का रंग घोलकर समाज को तोड़ने का काम कर रहे थे। परंतु जनता ने उन्हें नकार दिया। सिर्फ जात पात की राजनीति कर यह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं। राज्य में क्या हो रहा है, क्यों हो रहा है, इन सब से इन्हें कोई लेना-देना नहीं। कहा कि अब इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जनता इनके असली चेहरे को देख चुकी है। आने वाले चुनाव में इरफान अंसारी खुद उत्तर प्रदेश जाएगा और योगी के असली चेहरे को जनता के सामने रखेंगे।

योगी के राज में कोई खुश व सुरक्षित नही

इनके राज में गरीब वर्ग, दलित वर्ग, अल्पसंख्यक वर्ग, कोई भी वर्ग सुरक्षित नहीं है। कहा मैं चुप बैठने वाला नहीं हूँ। एक दलित बच्ची के साथ इतने घिनौना काम करने वाले दोषियों को योगी छोड़ दिया है। कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करूंगा।

Check Also

दो बाइक की आपस में हुई टक्कर, एक व्यक्ति की मौत

🔊 Listen to this मगढ l अरगड्डा-नई सराय मुख्य मार्ग के हर घंटा चेक पोस्ट …