Breaking News

रामगढ़ : पैंथर पुलिस पर मारपीट और छिनतई करने को लेकर थाने में आवेदन दिया

  • पैंथर पुलिस प्रमोद यादव के खिलाफ मारपीट करने और छिनतई करने का आरोप

रामगढ़। जिला के गोला थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी पूर्व सरपंच पूजा देवी ने मंगलवार को थाना में आवेदन देकर पैंथर पुलिस प्रमोद यादव के खिलाफ मारपीट करने और छिनतई करने का आरोप लगाई है। जिसमें कहा गया है कि सोमवार को मेरे जूता दुकान पर पहुँचकर पैंथर के जवान प्रमोद यादव ने मेरे देवर संजय कुमार गुप्ता से जूता खरीदा। जब मेरे देवर ने जूते के पैसे मांगने लगा तो पैंथर के जवान ने उनसे कहा कि साले पुलिस से पैसा मांगते हो। इसी बात को लेकर पैंथर के जवान और मेरे देवर के बीच कहासुनी होने लगी। यह देखकर वहां मौजूद मेरे पुत्र राजवीर कुमार गुप्ता ने भी इसका विरोध किया।

मारपीट करते हुए मेरे देवर के पॉकेट से 13400 सौ रुपए छीनते हुए कहा कि दुकान चलाना है तो प्रति माह दस हजार थाना को देना होगा

इसके बाद जवान ने दोनों के साथ मारपीट करते हुए मेरे देवर के पॉकेट से 13400 सौ रुपए छीनते हुए कहा कि दुकान चलाना है तो प्रति माह दस हजार थाना को देना होगा। इसके बाद जवान ने दोनों की डंडे से पीटाई करने लगा। आसपास के लोगो के विरोध करने के बाद जवान वहां से भाग गया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। बताया गया कि पैंथर पुलिस के जवानों के गुंडागर्दी से यहां के व्यवसायी से लेकर आम लोग काफी दहशत में है।

Check Also

खूंटी उपकारा में महिला कैदी के साथ गैंगरेप

🔊 Listen to this कोर्ट के आदेश पर हुआ था गर्भपात, डीसी ने गठित की …