Breaking News

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना संक्रमित पाए गए

नई दिल्ली : उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को कोरोना वायरस (कोविड 19) संक्रमित पाया गया है. नायू ने यह जानकारी एक ट्वीट कर दी. नायडू आज सुबह कोरोना परीक्षण के लिए गए थे. जहां उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट सकारात्मक पाई गई. हालांकि, नायडू स्पर्शोन्मुख (asymptomatic) हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक है. उन्हें होम आइसोलेशन की सलाह दी गई है. नायडू की पत्नी उषा नायडू की कोरोना जांच रिपोर्ट नकारात्मक आई है. वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

 उपराष्ट्रपति होम क्वारनटीन में हैं. उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की पत्नी ऊषा नायडू की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है. यह जानकारी उपराष्ट्रपति के सचिवालय की ओर से ट्वीट कर दी गई है. उपराष्ट्रपति के सचिवालय के वेरीफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया है कि उनका आज यानी 29 सितंबर की सुबह रूटीन कोरोना टेस्ट हुआ. इस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ट्वीट कर दी गई जानकारी के मुताबिक उपराष्ट्रपति का स्वास्थ्य बेहतर है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं.

उपराष्ट्रपति नायडू की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी ऊषा नायडू का भी कोरोना टेस्ट किया गया. हालांकि, ऊषा नायडू की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. फिर भी उपराष्ट्रपति की पत्नी एहतियातन होम आइसोलेशन में हैं. गौरतलब है कि उपराष्ट्रपति से पहले गृह मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी और गजेंद्र सिंह शेखावत को भी कोरोना हुआ था. पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को कोरोना हुआ था. गडकरी ने कमजोरी महसूस होने पर कोरोना टेस्ट कराया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गडकरी ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. नितिन गडकरी 14 सितंबर से शुरू हुए संसद के मॉनसून सत्र के पहले दिन की कार्यवाही में शामिल हुए थे.

Check Also

वोटर्स के मन में भाजपा और पीएम मोदी के प्रति नाराजगी

🔊 Listen to this बीजेपी आदिवासी विरोधी है इसलिए हेमंत को जेल और हेमंता को …