Breaking News

बाबरी विध्वंस केस में कल आएगा फैसला, कोर्ट में मौजूद नहीं रहेंगी उमा भारती

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का शुभारंभ होने के बाद अब बाबरी विध्वंस केस में फैसला आना है. 30 सितंबर को फैसला आएगा. इस दौरान कोर्ट में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की फायरब्रांड नेत्री उमा भारती को भी उपस्थित रहना था, लेकिन अब वह कोर्ट में मौजूद नहीं रह सकेंगी. उमा भारती कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उमा भारती के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आई है.

उमा भारती ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उमा भारती ने कहा है कि 28 सितंबर की शाम तक मेरे कोरोना टेस्ट होते रहे. इसके लिए बहुत व्यग्र थी कि किसी तरह से स्वस्थ घोषित होकर 29 सितंबर की शाम तक लखनऊ पहुंच जाऊं और 30 सितंबर को सीबीआई कोर्ट में जज के सामने पेश होकर अयोध्या मामले में फैसला सुन सकूं.

उमा भारती ने अपने ट्वीट में कहा है कि 28 सितंबर की शाम को ही एम्स ऋषिकेश में कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी रह गई थी. उन्होंने कहा है कि आज सुबह कोरोना वार्ड से रिलीज करने का आग्रह किया, तब चिकित्सकों ने मुझे रोक दिया. चिकित्सकों ने कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आ जाने की जानकारी दी और बताया कि फिर से रिपोर्ट पॉजिटिव ही आई है.

भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री ने कहा है कि अगले 17 दिन और बाहरी संपर्क से दूर रहना होगा. इसमें से अधिकतम समय मुझे एम्स ऋषिकेश के चिकित्सकों की निगरानी में ही रहना होगा. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद कुछ समय के लिए होम आइसोलेशन में रहना होगा. उन्होंने कहा है कि आगे की स्थिति की जानकारी दूंगी. गौरतलब है कि साल 1992 के बाबरी विध्वंस केस में उमा भारती भी आरोपी हैं. इस मामले में सुनवाई पूरी हो चुकी है. सभी आरोपियों और गवाहों के बयान कोर्ट में दर्ज किए जा चुके हैं.

Check Also

महिला मतदान पदाधिकारियों को मालाएं पहनाकर बढ़ाया गया हौसला

🔊 Listen to this सफलतापूर्वक निर्वाचन संपन्न कराने की शुभकामनाओं के साथ जिला स्तरीय वरीय …