Breaking News

बरवाअड्डा में कार से 91 लाख रुपए कैश बरामद, चालक समेत तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ

  • सूचना के बाद जांच पड़ताल में जुटी आयकर विभाग की टीम
  • बरवाअड्डा थाना क्षेत्र से गुजरने वाली एनएच-2 पर पकड़ी गई कार
  • बिहार की ओर से आ रही लग्जरी कार पश्चिम बंगाल की ओर जा रही थी

 बरवाअड्डा थाना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाइवे-2 पर बुधवार को पुलिस ने एक कार को पकड़ा। कार की तलाशी लेने के बाद 91 लाख रुपए कैश बरामद किए गए हैं। इस संबंध में कार के चालक समेत तीन लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, घटना की सूचना के बाद आयकर विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के बाद बरवाअड्डा थाना की पुलिस ने उक्त कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल नंबर की कार बिहार के गया की ओर से पश्चिम बंगाल की ओर जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने पहले से मिली गुप्त सूचना के आधार पर चेकिंग लगाकर कार को रोका। कार रोके जाने के बाद तलाशी के दौरान बैग में रखे 91 लाख रुपए बरामद किए गए। इस संबंध में तत्काल चालक समेत कार में बैठे दो अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

फिलहाल, पुलिस और आयकर विभाग की टीम कार चालक और कार के अंदर बैठे लोगों से जानकारी जुटा रही है कि वे उक्त रकम को लेकर कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे? कार से बरामद रकम किसकी है? इस संबंध में पुलिस ने बताया कि कार से 91 लाख 35 हजार 500 रुपए बरामद किए गए हैं। कार सवार लोगों से पूछताछ में उनका जवाब फिलहाल संतोषजनक नहीं मिल पाया है। फिलहाल, पूछताछ जारी है।

Check Also

खूंटी उपकारा में महिला कैदी के साथ गैंगरेप

🔊 Listen to this कोर्ट के आदेश पर हुआ था गर्भपात, डीसी ने गठित की …