Breaking News

रांची: सीनेट, सिंडिकेट, 20 सूत्री का होगा जल्द से जल्द गठन, सत्ताधारी दल के कार्यकर्ताओं में उत्साह

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह के सीनेट, सिंडिकेट और 20 सूत्री के जल्द से जल्द गठन के किए गए घोषणाओं के बाद गठबंधन दल के कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर है. क्योंकि इसके माध्यम से कार्यकर्ताओं को भी सरकार में अपनी भूमिका निभाने का मौका मिलेगा. साथ ही कार्यकर्ताओं को सरकार की नीति और योजनाओं को जनता के बीच ले जाने का मौका मिलेगा. जिससे जनता का विश्वास उन पर बढ़ेगा.

कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल
सत्ताधारी दल कांग्रेस का मानना है कि सीनेट, सिंडिकेट, 20 सूत्री में जब सदस्य के रूप में कार्यकर्ता नियुक्त होंगे, तो इससे उनकी भागीदारी सरकार के स्तर पर होगी. जो एक अच्छे संकेत हैं. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि इससे गठबंधन के तीनों दलों के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी मिलेगी. जिससे कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. क्योंकि कार्यकर्ताओं की भी भूमिका सरकार के स्तर पर निभाने का मौका मिलेगा. इसके तहत प्रखंड स्तर पर 20 सूत्री में निचले स्तर के लोगों को भी सरकार के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाने का मौका मिलेगा.
निगरानी समितियों का गठन
वहीं, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने कहा कि 20 सूत्री और निगरानी समितियों का गठन कार्यकर्ताओं के माध्यम से लोगों की सेवा करने के लिए किया जाता है. लेकिन इससे कार्यकर्ता आशान्वित हैं. क्योंकि जनता ने उन्हें जिस लिए चुना है. उन कार्यों को सरकार के स्तर पर करने का अवसर कार्यकर्ताओं को मिलेगा. साथ ही कार्यकर्ताओं को भरोसा हुआ है कि उनका नेतृत्व लगातार उनके साथ खड़ा होकर मार्गदर्शन करने के लिए तैयार है. ऐसे में राज्य में सीनेट, सिंडिकेट, 20 सूत्री की जल्द से जल्द गठन के निर्णय से कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर है. जिसके तहत कई कार्यकर्ताओं को उनके मेहनत का फल मिलने की उम्मीद है.

Check Also

खत्म हुई प्रतीक्षा,चुनाव कल,मतदाता करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

🔊 Listen to this प्रचार थमने के बाद भाजपा प्रत्याशी अपने पुराने दिनचर्या में लौटें …