Breaking News

राजधानी एक्सप्रेस से गिरा युवक, अस्पताल पहुंचने के बाद हुई मौत

  • बड़किपोना रेलवे स्टेशन के रेलवे ओवरब्रिज के पास एक व्यक्ति के ट्रेन से दोनों पैर कट गए
  • अपना नाम आकाश और पहाड़ी मंदिर रांची का पता बता रहा था

रामगढ़: बरकाकाना-मुरी रेलखंड के बड़किपोना रेलवे स्टेशन के रेलवे ओवरब्रिज के पास एक व्यक्ति के ट्रेन से दोनों पैर कट गए. जिससे युवक की गंभीर हालत में सदर अस्पताल ग्रामीण और पुलिस की मदद से भेजा गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, हालांकि पुलिस परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है.

झपकी लगने से गिरा नीचे
जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल युवक घटना स्थल पर अपना नाम आकाश और पहाड़ी मंदिर रांची का पता बता रहा था. वहा मौजूद लोगों को उसने बताया कि राजधानी एक्सप्रेस में सवार था. जो रांची की ओर आ रहा था. गेट में बैठा हुआ था तभी झपकी आ गई और युवक नीचे गिर गया. जिसके बाद हादसा हुआ.

परिजनों का नहीं चला पता
घटना के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. जिसके बाद एबुंलेन्स और पुलिस को फोन किया गया. घटनास्थल पर एंबुलेंस और पुलिस पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को सदर अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि पुलिस अभी इसकी पहचान नहीं कर पाई है न ही परिजनों से संपर्क कर पाई है. वहीं अब तक इस युवक का कोई भी परिजन सदर अस्पताल नहीं पहुंचा है. युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ में रखा हुआ है.

Check Also

पति संग हुई नोकझोंक,पत्नी दो बच्चे लेकर निकली घर से,थाना में पति ने दिया आवेदन

🔊 Listen to this भुरकुंडा।भुरकुंडा थाना में एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चे …