Breaking News

गोड्डाः मास्क न लगाने पर पुलिस ने गरीब को पीटा, महगामा विधायक ने लिया संज्ञान

गोड्डाः जिले के ठाकुरगंगटी में एक गरीब के मास्क न लगाने पर पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामला सामने आने के बाद विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने एक वीडियो जारी कर बताया की दोषी पदाधिकारी के खिलाफ संज्ञान ले लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है. वहीं, जल्द ही चिकित्सक की भूमिका की जांच के उपरांत दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस ने की थी गरीब पिता की पिटाई
जिले के ठाकुरगंगटी में एक गरीब पिता संजय तांती अपनी बेटी की तबीयत खराब होने के बाद उसे सरकारी हरि देवी रेफरल अस्पताल ले गया था, जहां चिकित्सक डॉ विवेकानंद ने ये कहते हुए इलाज करने से इनकार कर दिया कि वे मास्क लगाकर नहीं आए हैं. इस दौरान लड़की के पिता बार-बार चिकित्सक से कह रहे थे कि वे गरीब है फिलहाल इलाज कर दीजिए बाद में मास्क खरीद लेंगे, लेकिन चिकित्सक ने इसी बीच पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने संजय तांती की बुरी तरह पिटाई की और फिर उसे साथ लेकर चले गए.

विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने लिया संज्ञान
मामले का वीडियो सामने आने के बाद विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने वरीय पदाधिकारी से बात की. उन्होंने कहा कि दोषी पदाधिकारीयों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इस तरह की हरकत बर्दाश्त के योग्य नहीं है.

Check Also

कुख्यात अमन साहू का सहयोगी 3 लाख का इनामी प्रमोद यादव मुठभेड़ में ढेर

🔊 Listen to this रांची। कोसी-सीमांचल क्षेत्र के साथ-साथ कई इलाकों में अपना आतंक फैला …