Breaking News

बेरमो एवं दुमका उपचुनाव को लेकर भाजपा चुनाव समिति की हुई बैठक, भाजपा दोनो सीटें जीतेगी : सुनील सिंह

  • समिति ने प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, बाबूलाल मरांडी एवम धर्मपाल सिंह को किया अधिकृत
  • बैठक में दिल्ली से ऑनलाइन जुड़े राष्ट्रीय महामंत्री, प्रदेश प्रभारी सांसद अरुण सिंह

रांची। दुमका एवं बेरमो में होने वाले विधान सभा उपचुनाव को लेकर भाजपा चुनाव समिति की बैठक प्रदेश कार्यालय में हुई। बैठक के बाद प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद सुनील सिंह ने कहा कि राज्य के दुमका और बेरमो उपचुनाव को लेकर गहन मंत्रणा हुई। श्री सिंह ने कहा कि बैठक में दुमका एवं बेरमो उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार चयन के लिए प्रदेश अध्यक्ष सांसद दीपक प्रकाश,नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी एवं संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह को अधिकृत किया गया।दोनो उपचुनाव के लिए अधिकृत नेतृत्व के द्वारा राष्ट्रीय नेतृत्व को उम्मीदवारों की सूची भेजी जाएगी।


आगे श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता हेमंत सरकार के कारनामो से तंग आ चुकी है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता वर्तमान की हेमन्त सोरेन सरकार के नाकामियों को जनता के बीच उजागर करेंगे।यह सरकार विकास विरोधी सरकार है।उन्होंने कहा कि इसके पूर्व भी भाजपा ने दोनों सीटों में विजयी प्राप्त किया है।पूर्व में भी भाजपा ने दुमका में मुख्यमंत्री रहते हुए हेमन्त सोरेन एवं शिबू सोरेन को हराया है।श्री सिंह ने कहा कि भाजपा किसी कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाएगी लेकिन झामुमों में सोरेन परिवार का ही कोई सदस्य प्रत्याशी होगा।

बैठक में मौजूद थे

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ,प्रदेश उपाध्यक्ष एवम सांसद सुनील सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रविन्द्र कुमार राय, लक्ष्मण गिलुवा, सांसद सुदर्शन भगत, पूर्व विधायक केदार हाजरा, राकेश प्रसाद, आरती सिंह आदि मौजूद थे।

Check Also

खत्म हुई प्रतीक्षा,चुनाव कल,मतदाता करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

🔊 Listen to this प्रचार थमने के बाद भाजपा प्रत्याशी अपने पुराने दिनचर्या में लौटें …