Breaking News

आर्मी पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन

छात्रों के प्रदर्शन की लोगों ने की सराहना

बच्चों में एक अनोखी प्रतिभा होती है: ब्रिगेडियर

रामगढ़l आर्मी पब्लिक स्कूल रामगढ़ का वार्षिकोत्सव शनिवार को रंगारंग कार्यक्रम के बीच धूमधाम से संपन्न हुआ। वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का थीम ‘वसुधैव कुटुंबकम’ रखा गया था। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष ब्रिगेडियर शैलेश सती शामिल हुए।उन्होंने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया। ब्रिगेडियर शैलेश सती ने बच्चों को अच्छे प्रदर्शन के लिए बधाई दी साथ ही भविष्य में और अच्छा प्रदर्शन हो इसके लिए उनका उत्साहवर्धन किया।उन्होंने कार्यक्रम की सराहना करते हुए शिक्षक एवं विद्यार्थियों के मनोबल को बढ़ाते हुए प्रशंसा की।


उन्होंने आपसी भाईचारा बढ़ाने पर विशेष बल दिया जाए। उन्होंने यह भी कहा की विश्व के सभी लोग एक परिवार के समान हैं। समारोह में विद्यालय के प्राचार्य पंकज कुमार जैन ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। उन्होंने आने वाले समय में विद्यालय द्वारा बच्चों के शिक्षा के स्तर को बढ़ाने व अन्य योजनाओं का लेखा-जोखा दिया।

समारोह के दौरान सभी वर्ग के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। बच्चों ने ग्रुप सॉन्ग, हिंदी नाटक, इंग्लिश स्किट, भांगड़ा, तांडव, नुक्कड़ नाटक, जैसे अनेक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विद्यालय के शिक्षक एवं कर्मचारियों ने भी योगदान दिया। समारोह में बड़ी संख्या में अभिभावक एवं शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।मौके पर कई लोग मौजूद थे ।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …