Breaking News

झामुमो प्रवक्ता का बयान चोरी और सीनाजोरी: प्रदीप वर्मा

पारी बांट कर देते हैं भ्रष्टाचार के संरक्षण में बयान

कांग्रेस झामुमो एक दूसरे का करते हैं बचाव

झामुमो बताए, किस कानून में इतना कैश रखने की है इजाजत ?

रांचीl भाजपा प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने झामुमो प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।वर्मा ने कहा कि कांग्रेस झामुमो में केवल सरकार चलाने का गठबंधन नहीं हुआ हैl बल्कि एक दूसरे के भ्रष्टाचार पर हो रही कार्रवाई के खिलाफ भी बोलने का समझौता है।
कहा कि जब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झामुमो नेताओं के भ्रष्टाचार उजागर होते हैं तो कांग्रेस पार्टी उनके बचाव में आंदोलन करती है और जब कांग्रेस का मामला उजागर होता है तो झामुमो बचाव में आ जाता है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस झामुमो की यह दोस्ती पुरानी है । लेन देन का इतिहास पुराना है।
वर्मा ने कहा कि झामुमो यह क्यों नहीं बता रहा कि आखिर किस कानून में 300करोड़ से भी अधिक नकद रुपए घर में रखने की इजाजत है?कहा कि झामुमो की शर्म हया पहले ही खत्म हो चुका है। ये शर्म हया प्रूफ हो चुके हैं। भ्रष्टाचार कांग्रेस झामुमो के डी एन ए में शामिल है।
उन्होंने कहा कि झामुमो प्रवक्ता खुद असमंजस में विरोधाभासी बयान दे रहे।एक तरफ कहते हैं जांच एजेंसी बताएगी तब मानेंगे। दूसरी तरफ़ झारखंड में प्रमाणित दस्तावेजों के साथ ईडी ने कई बार एफ आई आर करने केलिए पत्र लिखे हैं लेकिन मुख्यमंत्री कुंडली मारकर बैठे हैं।
कहा कि झामुमो पूछताछ की बात कर रहा है लेकिन दूसरी ओर मुख्यमंत्री जी ईडी के पांच समन के बाद भी पूछताछ केलिए नही जा रहे।उन्होंने कहा कि झामुमो सत्ता के बल पर चित भी मेरी और पट भी मेरी की भाषा बोल रहा।
उन्होंने कहा कि झामुमो को मीडिया में उनके खिलाफ छपी खबरों पर भरोसा नहीं। चाहे विपक्ष बोले या मीडिया सब में इन्हे परेशानी है। यह सत्ता मद का अहंकार है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना देखा है। इसलिए इस अभियान में जो भी साथ देगा चाहे वह मीडिया जगत हो या कोई दल या व्यक्ति मोदी जी उसके साथ भ्रष्टाचार विरोधी अभियान में खड़े हैं।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …