Breaking News

रांची में ब्राउन शुगर की होम डिलीवरी, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

  • बरियातू थाने की पुलिस ने छह को गिरफ्तार कर लिया है
  • इनके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद की गई है

रांची। रांची में बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर का कारोबार चल रहा है। फोन कॉल के जरिये आर्डर किए जाने के बाद होम डिलीवरी भी की जा रही थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद बरियातू थाने की पुलिस ने छह को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद की गई है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके जरिये कारोबार के सरगना तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

पकड़े गए लोगों के पास से ब्राउन शुगर पैकिंग से संबंधित सामान और इस्तेमाल किए जाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपितों में बरियातू मस्जिद गली निवासी शमीम खान उर्फ सैफ, लालपुर चौक गणेश लेन काली टावर के समीप रहने वाला सजाद अंसारी, मोहम्मद रेहान उर्फ सोनू, आजाद बस्ती पथलकुड़वा निवासी मोहम्मद शारिक, अपर बाजार महावीर चौक निवासी अश्वनी प्रसाद गुप्ता उर्फ शिबू और रातू रोड हेसल निवासी विपुल कुमार शामिल हैं।

पकड़े गए सभी आरोपी ब्राउन शुगर को रांची में छात्रों के बीच बेचते थे

पकड़े गए सभी आरोपी ब्राउन शुगर को रांची में छात्रों के बीच बेचते थे। इसके साथ ही इस्तेमाल भी करते हैं। इन्हें ब्राउन शुगर सप्लाई करने वाला सरगना बंटी है, वह फिलहाल फरार है। पुलिस को जानकारी मिली है कि बंटी ही रांची में बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर की सप्लाई करता आ रहा है। पुलिस बंटी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बंटी ने पूरे शहर में अपना एजेंट बना रखा था। एजेंटों के जरिये ही रांची के अलग-अलग इलाकों के ग्राहकों के बीच ब्राउन शुगर की बिक्री कर रहा था। फोन पर बातचीत और सप्लाई तय करने के बाद डिलीवरी देता था। बरामद की गया ब्राउन शुगर, हीरोइन और गांजा की कीमत एक लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है।

एजेंटों से करवाता था सप्लाई

ब्राउन शुगर की सप्लाई करने वाला सरगना बंटी खुद ग्राहकों के बीच डिलीवरी नहीं देता था। वह अपने एजेंटों के माध्यम से फोन कॉल पर ऑर्डर और पैसा तय करने के बाद डिलीवरी करवाता था। पकड़े जाने के डर से वह खुद डिलीवरी का काम नहीं करता था। बंटी के लिए काम करने वाले सारे एजेंट ब्राउन शुगर की नशे की गिरफ्त में हैं। स्थिति यह है कि बंटी जब चाहे तब काम करवा लेता था।

Check Also

भुरकुंडा पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार

🔊 Listen to this एक एयर पिस्टल और धारदार हथियार बरामद भुरकुंडा(रामगढ़)l भुरकुंडा में हथियार …