Breaking News

माँ छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान

2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए की होगी जीत : चिराग पासवान

रजरप्पा(रामगढ़)l लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को प्रसिद्ध माँ छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे। यहाँ पहुंचकर उन्होंने माँ भगवती की विधिवत पूजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। मौके पर बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि आगामी चुनाव की तैयारी में है। एनडीए गठबंधन पूरी तरीके से मजबूती से तैयार हैlजिस तरीके से हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में विभिन्न राज्यों के चुनाव के परिणाम आए हैl

जिसको सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा था। जब सेमीफाइनल इस तरीके का रहा है तो इस बात में कहीं कोई संदेह नहीं है कि 2024 के लोकसभा के चुनाव में एनडीए गठबंधन पिछली बार से भी ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी। इस बार 400 से ज्यादा सीटें हमारा एनडीए गठबंधन मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीतने जा रहा हैl इसमें कोई संदेह नहीं है। वहीं आगामी चुनाव में अपने पार्टी को लेकर उन्होंने कहा कि आने वाले समय में गठबंधन तय करेगा। फैसले वहीं लिए जाएंगे जो गठबंधन को मजबूती देने का काम करेगा।

बिहार हो, झारखंड हो या उत्तर प्रदेश हो तमाम सीटें एनडीए गठबंधन के खाते में इस बार जाएगी। बिहार में पिछली बार भी थीl उत्तर प्रदेश में भी थी। झारखंड में भी थी जो सीटें रह गई थी इसबार संभावता विपक्ष अपना खाता भी इन राज्यों में नहीं खोल पाएगी। इधर झारखंड में सांसद धीरज साहू के ठिकानों से बरामद करोड़ों रुपयों के मामले में चिराग ने कहा कि मोदी जी की गारंटी में आज की तारीख में पूरा देश विश्वास करता है। जिस तरीके से भ्रष्टाचार का अड्डा कहीं ना कहीं भारत की राजनीति को बना दिया गया था और जितने भी विपक्ष के घटक दल है।

मौजूदा एनडीए एलायंस और प्रधानमंत्री को समाप्त करने का प्रयास कर रहे थे। उन सभी ने भ्रष्टाचार के माध्यम से सिर्फ नजायज संपत्ति और पैसा अर्जित करने का उनलोगों ने काम किया है। इसका परिणाम भी देखने को मिल ही रहा है। ऐसे में इन सबका हाल अंत में जांच के उपरांत जेल में ही होगा यह मोदी की गारंटी जरूर है।

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …