Breaking News

8 नाबालिग समेत 14 लड़कियाें को लातेहर से हैदराबाद लेकर जा रहा था तस्कर, आरपीएफ ने सभी को रेस्क्यू किया

  • एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है

आरपीएफ रांची ने कार्रवाई करते हुए आठ नाबालिगों समेत 14 लड़कियों का रेस्क्यू किया गया है। मामले में कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में कोतवाली एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। शुक्रवार रात करीब आठ बजे कार्रवाई की गई।

लातेहार से हैदराबाद ले जाने की थी तैयारी
नाबालिग समेत सभी लड़कियों को रांची रेलवे स्टेशन से हैदराबाद ले जाने की तैयारी थी। सभी लड़कियां लातेहार जिले की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, सभी लड़कियां सुबह रांची रेलवे स्टेशन पर पहुंची थीं। इस दौरान आरपीएफ के एक जवान ने एक लड़की से पूछा कि कहां जाना है? लड़की ने कहा नहीं पता। फिर आरपीएफ ने पूछा कि आपके साथ कौन-कौन है। आरपीएफ को पता चला कि आठ नाबालिग समेत 14 लड़कियां स्टेशन पहुंची हैं। लड़कियों से जानकारी जुटाने के बाद आरपीएफ ने स्टेशन पर ही अलग खड़े तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल, कोतवाली एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट में गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। साथ ही गिरफ्तार तस्कर के आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। जानकारी जुटाई जा रही है कि क्या गिरफ्तार तस्कर ने पहले भी तस्करी में शामिल रहा है? रांची स्टेशन से हैदराबाद ले जाई जा रही लड़कियों को किस काम के लिए वहां ले जाया जा रहा था।

Check Also

रामगढ़ में चोरों का आतंक,रामगढ़ चैंबर भवन में की चोरी

🔊 Listen to this रामगढ़ थाना में की गई प्राथमिक की दर्ज रामगढ़ चेंबर के …