Breaking News

रोटरी ने चलाया “एक चम्मच कम चार कदम आगे” अभियान

  • माता बंजारी मंदिर के ग्राउंड में मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों के बीच में एक चम्मच कम चार कदम आगे का जागरूकता अभियान चलाया

रामगढ़। रोटरी दामोदर वैली ने अपने 27 वें प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाते हुए आज माता बंजारी मंदिर के ग्राउंड में मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों के बीच में एक चम्मच कम चार कदम आगे का जागरूकता अभियान चलाया। जागरूकता अभियान चलाकर मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों के बीच में एक चम्मच कम चार कदम आगे का फायदा को समझाया। रोटरी दामोदर वैली के अध्यक्ष अमित साहू ने बताया कि हम लोगों को रोजाना चीनी नमक मसाला एक चम्मच कम उपयोग करना है। और योग कसरत दौड़ना समेत मॉर्निंग वॉक चार कदम आगे तक करना है इससे मनुष्य का इम्यूनिटी पावर बढ़ता है और इस करोना के संक्रमण के दौर में करोना से लड़ने में शरीर को मजबूती प्रदान करता है।और अमित साहू ने बताया कि इस प्रकार का जागरूकता अभियान अभी लगातार चलता रहेगा जिससे आम लोगों के बीच में इसका सकारात्मक असर होगा। रोटरी दामोदर वैली के एक चम्मच कम चार कदम आगे का जागरूकता अभियान को मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने काफी सहारना एवं प्रशंसा की।

कई अन्य लोग मौजूद थे

इस अवसर पर रोटरी दामोदर वैली के सचिव रामप्रवेश गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष सुभाष जैन, धीरज सिंह, नीरज चौधरी, उपाध्यक्ष विकास जैन, इनकमिंग प्रेसिडेंट,देवांशु साहा समाजसेवी,अनुज तिवारी,अंशु पांडे, पटेल यादव समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।

Check Also

भुरकुंडा : रीवर साइड में नारायणी साड़ी सेंटर का हुआ उद्घाटन

🔊 Listen to this आजसू नेता रोशनलाल चौधरी ने किया उद्घाटन भुरकुंडा (रामगढ़): रीवर साइड …