Breaking News

देवघरः पैतृक गांव पिपरा पहुंचा मंत्री हाजी हुसैन का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए उमड़े लोग

देवघरः झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन के आकस्मिक निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर मधुपुर पहुंचते ही पूरा गांव शोक में डूब गया. आज उन्हें सुपुर्द-ए-खाक के लिए उनके केलाबगान मधुपुर से सुबह 10 बजे उनके पैतृक गांव पिपरा लाया गया, जहां उनके सगे संबंधी सहित झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख पूर्व, श्रम नियोजन मंत्री राज पालीवार जैसे कई नेता मौजूद है.

तिम दर्शन के लिए उमड़ा हुजूम
मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के अंतिम दर्शन के लिए हुजूम उमड़ पड़ा. आज मंत्री हाजी हुसैन अंसारी को उनके पैतृक गांव पिपरा में पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. जिसको लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारी कर ली है. वहीं बताते चले कि मंत्री हाजी हुसैन अंसारी की अंतिम यात्रा में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी पहुंचने वाले है. वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी उनके अंत्येष्टि में पहुंचेंगे.

मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर दो दिन का राजकीय शोक, सोमवार को रहेगा अवकाश

शनिवार को राज्य के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी का निधन रांची के मेदांता अस्पताल में हो गया. राज्य के मंत्री के निधन की सूचना मिलते ही यह खबर आग की तरफ फैल गई, जिसके बाद मेदांता अस्पताल में लगातार लोग हाजी हुसैन अंसारी के शव को देखने के लिए पहुंचने लगे. उनके निधन पर दो दिनों के राजकीय शोक की घोषणा की गई है. साथ ही सोमवार को अवकाश रहेगा.

अंतिम दर्शन को पहुंचे कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, पैतृक गांव में किए जाएंगे सुपुर्द-ए-खाक

मंत्री हाजी हुसैन अंसारी का पार्थिव शरीर उनके माधोपुर स्थित केलाबगान से पैतृक गांव मार्गो मुंडा पिपरा के लिए ले जाया गया. माधोपुर में उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए काफी संख्या में लोग उपस्थित हुए थे. सड़क मार्ग से उनके पार्थिव शरीर को पिपरा गांव ले जाया गया, जहां उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. इस अंतिम यात्रा में झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख उनके पार्थिव शरीर के साथ उनके गांव जा रहे हैं. वहीं मधुपुर में मत्री हाजी हुसैन के आवास पर काफी संख्या में लोग पहुंचे. सभी समुदाय के लोगों ने मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के अंतिम दर्शन किया. जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव पिपरा के लिए ले जाया गया. मंत्री हाजी हुसैन अंसारी को राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.

Check Also

झारखंड प्रदेश कांग्रेस वार रूम के मुख्य नेताओं की प्रदेश अध्यक्ष के साथ बैठक संपन्न

🔊 Listen to this रांची। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड प्रदेश कांग्रेस वार रूम …