Breaking News

कोडरमा : लॉकडाउन में मुंबई से लौटे प्रवासी मजदूर ने जंगल में लगाई फांसी

कोडरमा । कोडरमा जिले के नवलशाही थाना क्षेत्र ग्राम झवातरी चौराकेला निवासी राजकुमार सिंह के 22 वर्षीय पुत्र मुकेश सिंह ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। घटना शनिवार की है। मुकेश सिंह मुंबई में मजदूरी का काम करता था। लॉकडाउन में 4 माह पूर्व वह मुंबई से लौटा था। शनिवार को घर से जानवर चराने जंगल गया था। देर शाम नहीं लौटने पर परिजन मोबाइल में कॉल करते रहे।

मोबाइल का रिंगटोन बजता था, पर जवाब नहीं मिलता था। काफी देर बाद चरवाहों को जंगल में रिंगटोन की आवाज सुनाई दी। रिंगटोन की दिशा में जाने पर देखा कि एक महुआ के पेड़ से मुकेश सिंह का शव लटका हुआ है। वहीं पेड़ की डाली पर रखा मोबाइल बज रहा था। चरवाहों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। बाद में इसकी सूचना नवलशाही थाना को भी दी गई।

सूचना मिलने पर नवलशाही थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और देर शाम शव को कब्जे में लिया। रविवार सुबह शव को अंत्यपरीक्षण हेतु कोडरमा सदर अस्‍पताल भेज दिया है। इस संबंध में मृतक के पिता राजकुमार सिंह ने नवलशाही थाना में एक आवेदन देकर कहा है कि उनके पुत्र ने अवसाद में आकर आत्महत्या कर ली है। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। उल्लेखनीय है कि जिले में पिछले एक पखवाड़े के भीतर आत्महत्या के चार मामले सामने आए हैं। सभी मामलों में युवकों ने अवसाद में आकर इस तरह का कदम उठाया है।

Check Also

रामगढ़:बारलोंग एन एच 23 में सड़क दुर्घटना,दो व्यक्ति की घटना स्थल पर हुई मौत

🔊 Listen to this ग्रामीणों ने तीन घंटा तक सड़क जाम किया,काफी मशक्कत के बाद …