Breaking News

रामगढ़ : विधायक ममता देवी ने ट्रांसफार्मर का किया उद्घाटन

  • कांग्रेस कार्यालय में दिवंगत मंत्री हाजी हुसैन अंसारी को दी गई श्रद्धांजलि
  • ममता ने पुलिसकर्मियों को कानून पालन करने की दी नसीहत

रामगढ़। जिला के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गोला गोला प्रखंड में डीवीसी पुल के समीप ट्रांसफार्मर का उद्घाटन रविवार को विधायक श्रीमती ममता देवी के द्वारा फीता काटकर किया गया। इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों को विधायक ने कहा कि उनकी हर समस्या का समाधान किया जाएगा। बिजली,पानी और सड़क के लिए सरकार सभी सुविधाएं उपलब्ध कराएगी। इस मौके पर युवा कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी कमलेश कुमार महतो, गौरी शंकर महतो, हेमंत चौधरी, मानिक पटेल, महानंद प्रकाश गोस्वामी, पीके सरकार,अमित कुमार, मुकेश महतो,सुभान अंसारी आदि उपस्थित थे।

कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि

आज गोला प्रखंड कांग्रेस कार्यालय में  झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। इस मौके पर विधायक ममता देवी ने कहा कि हम लोगों ने अपना एक अभिभावक को खो दिया है। झारखंड आंदोलन के लोकप्रिय नेताओं में से एक हमारे मंत्री जी हम लोगों के बीच नहीं रहे हैं। इसकी कमी हम लोगों को हमेशा खलती रहेगी। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

विधायक ने पुलिस कर्मियों को सबक सिखाए

गोला थाना के मुन्सी व सिपाही बिना मास्क और हेलमेट का घूम रहे थे। तभी विधायक श्रीमती ममता देवी की नजर उन दोनों पुलिस वालों पर पड़ी। विधायक ने पुलिसकर्मियों को कहा कि आम लोगों को नसीहत देने वाले पुलिस प्रशासन के लोग ही अगर कानून को नहीं मानेंगे तो आम लोग कितना इस पर अमल करेंगे। विधायक के नसीहत के बाद पुलिसकर्मी चलते बने। उन्होंने पुलिसकर्मियों को कहा कि मास्क लगाना सभी के लिए जरूरी है चाहे पुलिसवाला हो या आम पब्लिक नियम सबके लिए बराबर है ।

Check Also

वित्त मंत्री ने सराहनीय बजट पेश किया:राजेश ठाकुर

🔊 Listen to this यह बजट अन्नदाता किसानों को कर्ज से राहत दिलाने और गरीबों …