Breaking News

चतरा पुलिस ने अफीम के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

  • पितिज बंगला चौक के पास से अफीम के साथ दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया है.

चतरा: जिले में इटखोरी थाना पुलिस ने एसपी ऋषभ झा के निर्देश पर नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया. इसके तहत 700 ग्राम अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इटखोरी पुलिस ने चतरा-इटखोरी मुख्य पथ पर पितिज बंगला चौक के पास से अफीम के साथ दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया है.

कार और दो मोबाइल फोन जब्त

वहीं, उनके पास से एक कार और दो मोबाइल फोन भी जब्त किया है. गिरफ्तार तस्करों की पहचान नरचा खुर्द (दैहर) गांव निवासी विकास रंजन कुमार और पितिज गांव निवासी धीरज कुमार साव के रूप में हुई है.

वाहन चेकिंग अभियान

इटखोरी थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय वरुण देवगम ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कार से अफीम की एक खेप पितिज के रास्ते चौपारण जाने वाली है. उक्त सूचना पर एक छापामारी टीम गठित किया गया. गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पितिज बंगला चौक पर मजिस्ट्रेट बैधनाथ कामती के साथ वाहन चेकिंग अभियान चलाया.

700 ग्राम अफीम बरामद

इसी क्रम में कार से लगभग 700 ग्राम अफीम बरामद किया गया और दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

Check Also

रामगढ़ में चोरों का आतंक,रामगढ़ चैंबर भवन में की चोरी

🔊 Listen to this रामगढ़ थाना में की गई प्राथमिक की दर्ज रामगढ़ चेंबर के …