Breaking News

कार के धक्के से बाइक सवार साला-जीजा की मौत, घंटे सड़क जाम

  • मृतकों की पहचान बालूमाथ थाना क्षेत्र के आरा गांव निवासी दुलार गंझू (30) और चेटुवाग निवासी बुधन गंझू (35) के रूप में की गई

बालूमाथ-पांकी एसएच-10 पर सोमवार को झाबर ग्राम के बिरहोर टोला के पास एक कार के धक्के से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। दोनों मृतक रिश्ते में साला-बहनोई थे। एक दिन में दो-दो घरों का चिराग बुझने से परिजनों व ग्रामीणों में शोक व्याप्त है। इधर, घटना की सूचना के बाद आक्रोशित दर्जनों ग्रामीणों ने बालूमाथ-पांकी पथ पर बनियो गांव के पास चार घंटे तक सड़क जाम कर दिया। थाना प्रभारी राणा भानु प्रताप सिंह ने मृतकों के आश्रितों को सरकारी लाभ दिलाने का आश्वासन दिलाया, तब जाकर सड़क जाम हटा।

मृतकों की पहचान बालूमाथ थाना क्षेत्र के आरा गांव निवासी दुलार गंझू (30) और चेटुवाग निवासी बुधन गंझू (35) के रूप में की गई। दुलार गंझू, बुधन गंझू का जीजा था। दोनों जमीन के काम से एक ही बाइक पर सवार होकर लातेहार जा रहे थे। जैसे ही दोनों झाबर गांव के बिरहोर टोला के पास एक तीखे मोड़ पर पहुंचे कि सामने से आ रही एक वैगन आर कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक पर सवार दुलार गंझू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बुधन गंझु गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों के सहयोग से बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉ. पुरुषोत्तम कुमार ने प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया। परिजनों द्वारा घायल बुधन को रिम्स ले जाया जा रहा था कि रास्ते में मांडर के पास उसकी भी मौत हो गई।

Check Also

रामगढ़ के कोठार में इनोवा कार पर पलटा ट्रेलर,बाल बाल बचे कार सवार

🔊 Listen to this रामगढ़ । रांची-पटना मुख्य मार्ग पर कोठार फ्लाई ओवर मोड़ के …