Breaking News

हजारीबाग : शहीद एएसआई अशरफ कुरैशी की याद में हजारीबाग में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

  • शिविर में श्रीनिवास अस्पताल का सराहनीय योगदान रहा

हजारीबाग। शहीद एएसआई अशरफ कुरैशी की याद में डॉ. जाकिर हुसैन रोड स्थित गुड्डू कुरैशी के मकान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 82 यूनिट रक्तदान किया गया। नौजवानों ने शहीद अशरफ कुरैशी की याद में आयोजित इस रक्तदान शिविर में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। वार्ड 16 के पार्षद प्रतिनिधि साबिर अली ने कहा कि जरूरत पड़ने पर मरीजों की जान बचाने के लिए रक्त की जरूरत होती है, तब इस रक्त के महत्व का एहसास होता है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में शहीद एएसआई अशरफ कुरैशी के नाम पर जरूरतमंदों की जान बचाने के लिए फिर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। यह शिविर श्रीनिवास अस्पताल डेमोटांड के माध्यम से संचालित किया गया। शिविर में श्रीनिवास अस्पताल के डायरेक्टर प्रवीण कुमार विशेष रूप से उपस्थित थे।

शिविर को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

इस मौके पर मुर्द कल्याण समिति के मोहम्मद खालिद, रेड क्रॉस के पूर्व सचिव निर्मल जैन, समाजसेवी हाजी मोहम्मद सलाहुद्दीन, मोहम्मद रियाज राईन, नौशाद खान, गुड्डू कुरैशी, निसाब अहमद नशन, शान सैयद, सलाम उर्फ ​​बाबू कुरैशी, राजू, सोनू राईन, आबिद खान और सरवर कुरैशी ने रक्तदान करते हुए शिविर को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Check Also

23 रामगढ़ विधानसभा उप निर्वाचन के तहत हुआ प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

🔊 Listen to this रामगढ़। 23 रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 2023 के मद्देनजर शुक्रवार को जिला …