Breaking News

जामताड़ा से 4 युवकों का अपहरण, मांगी गई 80 लाख की फिरौती

जामताड़ा: जिले के मिरगा गांव से चार युवक के लापता होने की खबर है. परिजनों ने चारों युवकों के अपहरण की बात बताई है. बताया जाता है कि मिरगा गांव के अशोक, प्रदीप, राहुल और वीरेंद्र नाम के चार युवक गांव के बाहर रात में खुले मैदान में टेंट लगाकर पार्टी कर रहे थे. सुबह जब चारों युवक घर नहीं लौटे तो पता चला की चारों गायब हैं. बाद में परिजनों को फोन कर बताया गया कि उनके चारों युवक कब्जे में हैं और 80 लाख रुपए की मांग की गई. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पाकर जामताड़ा जिला की पुलिस, एसडीपीओ, पुलिस निरीक्षक और नारायणपुर थाना के प्रभारी दल बल के साथ पहुंच घटनास्थल का मुआयना किया. बाद में घटनास्थल में पहुंचकर पता चला कि मिरगा गांव के चारों युवक जिस जगह पर पार्टी मना रहे थे, वह घटनास्थल गिरिडीह जिला के आहल्यापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है जो जामताड़ा जिला और गिरिडीह जिला का सीमा क्षेत्र है.
सीमा क्षेत्र को लेकर मामला फंसा
जामताड़ा और गिरिडीह दो जिला के सीमा घटनास्थल पड़ने के कारण मामला फंस गया और दोनों जिला की पुलिस के लिए विवाद और उलझते गया. घटनास्थल किस थाना में माना जाए इसे लेकर जामताड़ा जिला की पुलिस और गिरिडीह जिला की पुलिस के बीच कहासुनी तक हो गई. लेकिन गिरिडीह जिला अहल्यापुर थाना की पुलिस किसी भी कीमत पर अपना सीमा क्षेत्र मानने को तैयार नहीं हुई और चलते बनी. इस बारे में अहल्यापुर थाना की पुलिस से पूछने का प्रयास किया गया तो कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. हालांकि घटना को लेकर नारायणपुर थाने में परिजनों के साथ जामताड़ा पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई और छानबीन शुरू कर दी गई है.

Check Also

डीआईजी की छापामारी टीम पर कोयला तस्करों ने किया हमला

🔊 Listen to this रामगढ़ के मांडू सर्किल में चल रहा कोयले का अवैध कारोबार …