Breaking News

चेक बाउंस मामले में अभिनेत्री अमीषा पटेल,उनकी कंपनी और बिजनेस पार्टनर का बयान पांच मार्च को होगा दर्ज

रांचीl चेक बाउंस से जुड़े मामले में आरोपित अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनकी कंपनी अमीषा पटेल प्रोडक्शन एवं उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर को अदालत ने पांच मार्च को बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया है। उस दिन अमीषा पटेल को अदालत में सशरीर उपस्थित होना होगा। न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में मंगलवार को सुनवाई हुई।

अदालत ने उस दिन अमीषा पटेल, अमीषा पटेल प्रोडक्शन, बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर का सीआरपीसी की धारा 313 का बयान दर्ज करने की तिथि निर्धारित की है। इससे पहले दोनों पक्षों की ओर से मध्यस्थता के माध्यम से सुलह का काफी प्रयास हुआ थाlलेकिन वह सफल नहीं हुआ।
फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। देशी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने दो करोड़ रुपये लिये थे, लेकिन वह फिल्म नहीं बनी। इसके बाद अजय कुमार सिंह द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने दो चेक दिये थे, लेकिन दोनों चेक बाउंस हो गया था। इसे लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला वर्ष 2018 में दर्ज कराया था। कोर्ट ने मामले में अमीषा पटेल के खिलाफ सात अप्रैल 2023 को वारंट जारी किया था, जिसके बाद उन्होंने 17 जून को कोर्ट में सरेंडर कर जमानत ली थी।

Check Also

सीएम चंपाई सोरेन और कल्पना समेत कई नेता होंगे झामुमो के स्टार प्रचारक

🔊 Listen to this राजद की लिस्ट में तेजप्रताप और तेजस्वी के नाम रांचीlलोकसभा चुनाव …