Breaking News

हजारीबाग में कबाड़ी की दुकान में लगी भीषण आग, काफी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

हजारीबाग: चौपारण थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ स्थित एक कबाड़ी की दुकान में देर रात अचानक आग लग गई. जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई. आग की लपटें काफी ऊंची थीं. जिसके कारण आस पास के दुकानों को भी उसने अपनी चपेट में ले लिया. लोगों के काफी प्रयास के बाद आग पर काबू नहीं पाया जा सका. जिसके बाद लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी. दमकल कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आपसी दुश्मनी में लगाई गई आग
इस संबंध में लोगों ने बताया कि आम दिनों की तरह ही बीती रात को भी दुकान बंद कर वो घर के लिए निकले थे. उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए बताया कि आग आपसी दुश्मनी के कारण लगाई गई है. हलांकि आग लगने के कारणों का अब तक सही से पता नहीं चल सका है.

कबाड़ की दुकान होती है संचालित

चौपारण में शहर के बीचो बीच दो कबाड़ की दुकान संचालित होती है. जहां खुले में इनका समान दूर तक फेंका रहता है. दोनों के पास फायर सेफ्टी को लेकर किसी भी प्रकार के कोई इंतजाम नहीं किया गया है. ऐसे में इस प्रकार के हादसों में आस पड़ोस के लोगों पर भी खतरा मंडराता रहता है. वहीं इस हादसे में दुकान में रखे सारे समान जल कर राख हो गए. दुकानदार की तरफ से नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. अब तक इस बाबत दुकानदार ने थाना में लिखित शिकायत नहीं दी है.

Check Also

रामगढ़ के कोठार में इनोवा कार पर पलटा ट्रेलर,बाल बाल बचे कार सवार

🔊 Listen to this रामगढ़ । रांची-पटना मुख्य मार्ग पर कोठार फ्लाई ओवर मोड़ के …