Breaking News

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने की बाबाधाम में पूजा, हेमंत सरकार पर साधा निशाना

  • मौके पर पूर्व श्रम नियोजन मंत्री राज पालिवार और बीजेपी के वर्तमान सारठ के विधायक रणधीर सिंह और देवघर विधायक नारायण दास मौजूद रहे.

देवघरः बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज बाबा मंदिर में पूजा की. इस दौरान बाबा मंदिर के पुरोहितों ने पूरे मंत्रोचार और विधि विधान के साथ अर्घा सिस्टम के माध्यम से दर्शन पूजा कराया. मौके पर पूर्व श्रम नियोजन मंत्री राज पालिवार और बीजेपी के वर्तमान सारठ के विधायक रणधीर सिंह और देवघर विधायक नारायण दास मौजूद रहे.

हेमंत सरकार पर कसा तंज
पूजा अर्चना के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा बैद्यनाथ से हमने अपने लिए कुछ भी नहीं मांगा. राज्य को असुरी शक्तियों से मुक्ति मिले, इसके लिए बाबा भोले से कामना किया हूं. वहीं, उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने सिर्फ झूठे वादे कर जनता को गुमराह करने का काम किया है. झारखंड की दो विधानसभा सीट बेरमो और दुमका उपचुनाव को लेकर भी कहा कि इस उपचुनाव में जनता जवाब देगी. बिहार चुनाव में भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए की नीतीश सरकार की जीत तय है, क्योंकि बिहार में नीतीश सरकार में काफी विकास का कार्य किया गया है.

Check Also

नोबेल शांति पुरस्कार 2020 की घोषणा, वर्ल्ड फूड प्रोग्राम को मिला सम्मान

🔊 Listen to this स्टॉकहोम : स्वीडिश एकेडमी ने शांति के नोबेल पुरस्कार की घोषणा कर …