Breaking News

गढ़वा में डायन बता कर दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा, दो गिरफ्तार

  • पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

गढ़वा : अंधविश्वास में जकड़े झारखंड के गांवों में आए दिन मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाएं होती रहती हैं। गुरुवार रात को भी गढ़वा सदर थाना क्षेत्र का नारायणपुर गांव ऐसी ही एक अमानवीय घटना का गवाह बना। यहां डायन बिसाही का आरोप लगा ग्रामीणों ने एक परिवार की दो महिलाओं और एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटा। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस नग्न लोगों को कपड़े पहना कर थाना लाई। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस की टीम जिस समय घटनास्थल पर पहुंची, उस समय वहां पर 50-60  लोग मौजूद थे। पुलिस को देखते ही सभी लोग वहां से भाग गए। पुलिस ने सभी घायल लोगों को अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। पीडि़त पक्ष ने गढ़वा सदर थाना में 22 लोगों के विरुद्ध नामजद और 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार गुरुवार रात नारायणपुर गांव निवासी बली रजवार अपने 50 से अधिक सहयोगियों के साथ गांव की सड़क पर लीलावती देवी, शारदा कुंवर और छोटू कुमार पर डायन-बिसाही का आरोप लगाते हुए उन्हें निर्वस्त्र कर पीट रहा था।

घटना के वक्त बड़ी संख्या में ग्रामीण तमाशबीन बने थे, लेकिन किसी ने बीच-बचाव करने का प्रयास नहीं किया। पुुलिस के अनुसार बली रजवार ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लीलावती देवी, कलपतिया देवी, शारदा कुंवर और छोटू कुमार के साथ मारपीट की। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को कपड़े पहनाने के बाद अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही मारपीट करने वाले और घटना स्थल पर जमा अन्य लोग भाग गए।

Check Also

भुरकुंडा पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार

🔊 Listen to this एक एयर पिस्टल और धारदार हथियार बरामद भुरकुंडा(रामगढ़)l भुरकुंडा में हथियार …