Breaking News

देवघर : पथरौल थाना क्षेत्र से युवती का अपहरण करने वाला चार आरोपी गिरफ्तार

  • अपराधियों के पास से एक टाटा सूमो, एक अपाची बाइक, 6 मोबाइल फोन बरामद

देवघर। पुलिस कप्तान अश्विनी कुमार सिन्हा के निर्देश पर गठित पुलिस टीम के सदस्यों ने पथरौल थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में राजेंद्र दास की बड़ी पुत्री रूपा कुमारी का अपहरण करने के मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में तजमूल अंसारी, फिरोज अंसारी, केलीबाद करौं थाना, मोहम्मद फारूक अंसारी धबवा देवीपुर तथा शंकर रवानी बड़ा चरपा मारगोमुंडा थाना शामिल है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस टीम ने एक ग्रे रंग का टाटा सुमो नंबर जेएच 09 जी 8606, एक अपाची बाइक व 6 मोबाइल फोन बरामद किया है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि राजेंद्र दास ने पुलिस को सूचित किया था कि 6-7 की संख्या में अपराध कर्मी पिछले दिनों उसके घर में घुसे और उनकी बेटी का अपहरण कर फिरौती की मांग कर रहे थे।

अपराधकर्मी पुलिस वर्दी पहन कर साइबर अपराध कर्मियों को भय दिखाकर अपहरण कर फिरौती की मांग करते थे

इस संबंध में पथरौल थाना में एक मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद पुलिस कप्तान के निर्देश पर मधुपुर डीएसपी वशिष्ठ नारायण सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर अपराधियों की गिरफ्तारी की गई। पुलिस कप्तान ने बताया कि उक्त अपराधी कर्मी पुलिस वर्दी पहन कर साइबर अपराध कर्मियों को भय दिखाकर अपहरण कर फिरौती की मांग करते थे। हाल के दिनों में 6 अक्टूबर को जामताड़ा जिले के नारायणपुर थाना के मीर्गा गांव से चार युवक का अपहरण कर फिरौती की मांग की जा रही थी। इस मामले में अपहृत को पुलिस द्वारा मुक्त करा लिया गया है। गिरफ्तार अपराध कर्मियों ने कुछ कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर अन्य सहयोगियों का नाम भी बताया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान जारी है। एसपी ने कहा कि यह गिरोह मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के अलावा जामताड़ा तथा गिरिडीह के सीमावर्ती क्षेत्र में सक्रिय हैं।

छापेमारी टीम में शामिल अधिकारी व जवान

एसपी के निर्देश पर गठित छापेमारी टीम में मधुपुर अंचल के पुलिस निरीक्षक सुनील टोपनो, पथरौल के थाना प्रभारी असीम कमल टोपनो, मारगोमुंडा के थाना प्रभारी खद्दी कुजूर,, करौं के थाना प्रभारी राजेश कुमार टुडू, प्रशिक्षु एसआई सुभाष रजक पथरौल थाना, निरंजन कुमार महतो मारगोमुंडा थाना, एएसआई राजू उरांव मारगोमुंडा थाना, एएसआई भागीरथ महतो करौं थाना व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

Check Also

रामगढ़ के कोठार में इनोवा कार पर पलटा ट्रेलर,बाल बाल बचे कार सवार

🔊 Listen to this रामगढ़ । रांची-पटना मुख्य मार्ग पर कोठार फ्लाई ओवर मोड़ के …