Breaking News

जर्जर सड़क को अविलंब बनबायें विधायक : पंकज महतो

  • लादी चिकोर पाली साकी होते हुए कोडी कडरू को जाने वाली सड़क जो काफी जर्जर चरमराई अवस्था में है

रामगढ़ : किसान बेरोजगार संघर्ष मोर्चा के केंद्रीय संयोजक पंकज महतो के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीणों ने लादी चिकोर पाली साकी होते हुए कोडी कडरू को जाने वाली सड़क जो काफी जर्जर चरमराई अवस्था में हैं, उसको लेकर बैठक बुलाई। श्री महतो ने चरमराई सड़क की स्थिति पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि बड़कागांव विधानसभा के विधायक अंबा प्रसाद के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगे । 15 साल से बड़कागांव की जनता को पूर्व मंत्री योगेंद्र साव, पूर्व विधायक निर्मला देवी व वर्तमान विधायक अंबा प्रसाद ने जनता को ठगने का काम किया । झूठा आंदोलन और जेल पॉलिटिक्स करके गुमराह किया। आज पूरे बड़कागांव की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है। एक ही परिवार के लोग बड़कागांव पर राज कर रहे हैं ।मूलभूत सुविधाओं से वंचित है, ना अच्छी सड़क है।

पतरातू प्रखंड में लगभग सभी ग्रामीण सड़कों की यही हालत है

उन्होंने  कहा कि पतरातू प्रखंड में लगभग सभी ग्रामीण सड़कों की यही हालत है ।छोटे-छोटे बच्चों को स्कूल आने जाने में तथा गर्भवती महिला को स्वास्थ्य केंद्र ले जाने में काफी परेशानी होती है। सड़क का पता ही नहीं चलता है । दुर्घटना प्रतिदिन घटते रहती है। सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे तालाब में तब्दील हो गए हैं, पर ना इसकी नजर विभाग को है, ना ही विधायक महोदया को। सभी ने एक स्वर में कहा कि यह सड़क अगर नहीं बनाई गई तो हम लोग आंदोलन करेंगे।

दर्ज़नो ग्रामीण युवक उपस्थित थे

मौके पर अरुण बड़ाईक, अमित कुमार, अशोक बेदिया, दिनेश बेदिया, मनोज बेदिया, बीरबल बेदिया , अरुण बेदिया, माइकल बेदिया, शंकर करमाली, उदित बड़ाइक, हीरालाल बेदिया , सोनू बेदिया, प्रदीप मुंडा, किशोर बेदिया, भीम सिंह, राम सिंह , उत्तम बेदिया आदि दर्ज़नो ग्रामीण युवक उपस्थित थे।

रिपोर्ट-मिथलेश कुमार, रामगढ़।

Check Also

जब राजनीति विज्ञान से प्रोफ़ेसर बना जा सकता है तो +2 शिक्षक क्यों नहीं ?

🔊 Listen to this राज्य के +2 विद्यालयों में राजनीति विज्ञान शिक्षक को शामिल करने …