Breaking News

आपसी भाईचारे और सौहार्द के साथ मनाया गया ईद का पर्व

हज़ारीबाग लोकसभा वासियों को गले लगाकर जेएलकेएम प्रत्यशी संजय मेहता ने दिया मुबारकबाद

रामगढ़lईद के मौके पर सारे गीले शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाते हैं और इस ख़ास दिन की मुबारकबाद देते हैं। हज़ारीबाग में भी आपसी भाईचारे और सोहार्द के साथ ईद मनाया गया। ईद पर झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति के आंदोलन से बनी पार्टी जेएलकेएम के हज़ारीबाग से लोकसभा प्रत्याशी संजय मेहता अकलियत समाज के साथियों से मिले। ईद की मुबारकबाद दिया।इस दौरान वो हज़ारीबाग समेत बरही,चौपारण आदि क्षेत्र में भ्रमण किए और मुस्लिम भाइयों के घर पर जाकर लच्छा का लुफ़्त उठाया।

रामगढ़ में सरहुल जुलूस में हुए सम्मिलित

संजय मेहता हज़ारीबाग के बाद रामगढ़ पहुंचे और बरकाकाना स्थित चैनगड्डा में सरहुल महापर्व जुलूस में शामिल हुए। झारखंड के लोकनृत्य का आनंद लिया। पतरातु में लोगों से गले मिलकर ईद की बधाइयाँ दी। इस दौरान वो पतरातु के चेतमा गाँव में जाकर लोगों से अपने लिए समर्थन माँगा।


बरही विधानसभा के वरिष्ठ समाजसेवी भुनेश्वर यादव ने ईद के मौके पर बरही के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर लोगों को शुभकामनाएं दिए।लोकसभा चुनाव को देखते हुए बरही के हरला एवं पंचमाधव में जेएलकेएम के लोकसभा प्रत्याशी माटी पुत्र संजय मेहता को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाया।
जनसंपर्क के दौरान उपस्थित लोगों ने कहा की संजय मेहता अपने माटी और अपने ही लोकसभा क्षेत्र का बेटा है जिसको लेकर हमलोग काफी उत्साहित है। इनको हज़ारीबाग लोकसभा के हर क्षेत्र और हर वर्ग से समर्थन और सहयोग प्राप्त हो रहा है।
आगामी लोकसभा चुनाव में हज़ारीबाग की जनता संजय मेहता को अपना वोट देकर हज़ारीबाग लोकसभा में बदलाव करने जा रही है और अपने माटी के बेटे को दिल्ली भेजने का काम करने जा रही है।

Check Also

टेंडर कमीशन से जुड़ा है मामला आईएएस मनीष रंजन को ईडी ने किया समन

🔊 Listen to this रांचीlआईएएस अफसर मनीष रंजन को ईडी ने समन किया है। 24 …