Breaking News

घुटवा में रामनवमी के एक कार्यक्रम में आयोजक और विधायक अंबा प्रसाद के अंगरक्षक में हुई बकझक

विधायक का अंगरक्षक घायल, विधायक के साथ भी हुआ दुर्व्यवहार

बरकाकाना आप में दोनों पक्षों ने कराई प्राथमिक दर्ज

बरकाकाना(रामगढ़)l बरकाकाना ओपी क्षेत्र के नया नगर घुटवा दुर्गा मंडप के समीप आयोजित हनुमान ध्वज मिलन समारोह कार्यक्रम में आयोजक और विधायक के अंगरक्षक के बीच विवाद होने के बाद अंगरक्षक घायल हो गयाl इस संबंध में दोनों पक्षों के तरफ से बरकाकाना यूपी में प्राथमिक की दर्ज कराई गई हैl विधायक अंबा प्रसाद के तरफ से दर्ज कराए गए प्राथमिक में आजसू नेता हरिरत्नम सहित 25 लोगों पर प्राथमिक की दर्ज की गई हैl वही कार्यक्रम आयोजन के तरफ से अंबा प्रसाद के अंगरक्षक सहित अन्य के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कराई गई हैl जानकारी के अनुसार घुटवा में आयोजित मिलन समारोह में पहुंची बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद व उनके अंगरक्षक के साथ दुर्व्यवहार किया गया। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी द्वारा बताया गया कि विधायक अंबा प्रसाद मंच पर पहुंचने के बाद आयोजन समिति के लोगों से अपने विचार व्यक्त किए जाने को लेकर माइक की मांग की गई। काफी इंतजार किए जाने के बाद भी विचार व्यक्त किए जाने को लेकर माइक नहीं मिलने से विधायक के समर्थक द्वारा आयोजन समिति से माइक लेकर विधायक को दे दी गई। जिसके बाद आयोजन समिति खेलों को द्वारा विधायक अंबा प्रसाद व उनके अंगरक्षक के साथ दुर्व्यवहार किए जाने लगा। जिससे विधायक के अंगरक्षक चोटील हो गए। घटनास्थल पर मौजूद ओपी प्रभारी अख्तर अली द्वारा दोनों पक्ष के लोगों को समझा बूझकर विधायक को अपनी सुरक्षा में लेकर ओपी परिसर लाया गया।

घटना की जानकारी ओपी प्रभारी द्वारा अपने बरीय पदाधिकारी को दिए जाने के बाद पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम पतरातू आंचल आरक्षी निरीक्षक, अंचल अधिकारी, भुरकुंडा थाना प्रभारी, भदानी नगर ओपी प्रभारी बरकाकाना ओपी पहुंचकर ् पहुंचकर मामले की जानकारी लिया गया। इसके साथ ही लोगों को विधि व्यवस्था बनाए रखने की आग्रह किया गया।
विधायक ने आजसू पार्टी के समर्थकों पर लगाया दुर्व्यवहार करने का आरोप
घटना के संबंध में बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद द्वारा बताया गया कि विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के उपरांत नया नगर बरकाकाना की मुख्य अखाड़ा पहुंची। आयोजन समिति के लोगों से विचार व्यक्त करने की बात कहते हुए माइक का मांगा गया। आयोजन समिति के लोगों ने 10 मिनट के उपरांत माइक देने की बात कहते हुए घंटो बिठाकर रखा गया। हमारे समर्थकों द्वारा माइक लाकर मुझे दिए जाने के बाद आजसू पार्टी के समर्थकों द्वारा हमारे व हमारे अंगरक्षक के साथ दुर्व्यवहार करते हुए अंगरक्षक को चोटिल कर दिया गयाl

विधायक अंबा प्रसाद के साथ किए गए दुर्व्यवहार की जानकारी उनके समर्थकों के होने के बाद समर्थकों द्वारा बरकाकाना ओपी परिसर पहुंचकर दूरव्यवहार करने वाले आजसू पार्टी के लोगों को गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर घंटो ओपी परिसर में अड़े रहे।
बरकाकाना ओपी प्रभारी अख्तर अली द्वारा कहा गया कि क्षेत्र की विधि व्यवस्था को भंग करने वाले लोगों को चिन्हित कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र की विधि व्यवस्था भंग करने वाले लोगों को कभी भी नहीं बक्शा जायेगा।

Check Also

टेंडर कमीशन से जुड़ा है मामला आईएएस मनीष रंजन को ईडी ने किया समन

🔊 Listen to this रांचीlआईएएस अफसर मनीष रंजन को ईडी ने समन किया है। 24 …