Breaking News

चिलचिलाती धूप और प्रचंड गर्मी में एनडीए प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने गोला प्रखंड के एक दर्जन पंचायतों में किया धुंआधार प्रचार

42 डिग्री सेल्सियस तापमान में क्षेत्र की जनता का मिला पूर्ण समर्थन

भाजपा- आजसू कार्यकर्ता ने किया अभूतपूर्व स्वागत

गोला(रामगढ़)lहजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ने लगा है वहीं मौसम में गर्मी में भी बेतहाशा वृद्धि हो रही है। ऐसे में हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल ने शनिवार को 44 डिग्री तापमान में बरही विधानसभा क्षेत्र के चौपारण में जनसंपर्क अभियान चलाया और रविवार की सुबह से ही रामगढ़ जिले के गोला प्रखंड क्षेत्र में 42 डिग्री सेल्सियस तापमान में चिलचिलाती धूप और प्रचंड गर्मी में जंगलों और पहाड़ों से घिरे पुरुलिया और बोकारो जिले के सिमाना क्षेत्र के गांव- गली- डगर में देर शाम तक पसीना बहाते हुए जनसंपर्क और जनसंवाद करते रहे। सांसद उम्मीदवार मनीष जायसवाल ने अपने जनसंपर्क और जन संवाद के दौरान आगामी 20 में को होने वाले हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में भाजपा के पक्ष में कमल फूल छाप पर वोट देकर तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का अपील किया। सांसद उम्मीदवार मनीष जायसवाल का गोला चौक पहुंचने पर भाजपा और राज्य के कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनकर गर्मजोशी से स्वागत किया। जिसके बाद गोला प्रखंड क्षेत्र के चोकाद पंचायत स्थित ग्राम चक्रवाली से अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। तत्पश्चात खाखरा, ऊपर खाखरा, चोकाद, पतरातु, प्रखंड डुंडी गाछी, बेटूलकलां, बिसा, मुरुडीह, संग्रामपुर, अवराडीह, सुथरपुर, ऊपर बरगा, हेठ बरगा, बरलंगा बस्ती, सरगडीह, डिमरा, सोकला, सोनडिमरा, नावाडीह, हारूबेड़ा, कोराम्बे, घाघरा, छोटकी हेसल, पूरबडीह, रायपुरा, बाघाकुदर, बरियातू सहित अन्य गांवों में तुफानी जनसंपर्क अभियान चलाया। जहां हर गांव में स्थानीय लोगों ने प्रचंड गर्मी के बावजूद भी बड़ी संख्या में उपस्थित होकर मनीष जायसवाल का अभिनंदन किया और आने वाले चुनाव में पूर्ण समर्थन का भरोसा जताया ।

ग्रामीण मतदाता को खूब भा रहा है मनीष जायसवाल का खोरठा में भाषण और खटिया पर बैठकर संवाद

रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गोला प्रखंड स्थित बरलंगा भाजपा मंडल के तुफानी दौरे के क्रम में हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल द्वारा खोरठा भाषा में भाषण देना और खटिया में बैठकर ग्रामीणों संग संवाद करने की प्रतिभा देख जहां स्थानीय मतदाताओं को अपनापन का एहसास कराया वहीं उनके इस तरह से प्रचार के तरीके स्थानीय ग्रामीण मतदाता को खूब भा रहा है। मनीष जायसवाल की सादगी और साफगोई की चर्चा उनके पहले दौरे से ही क्षेत्र में शुरू हो चुका है। एनडीए सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल पिछले करीब 20 दिनों से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के 20 भाजपा मंडलों का तुफानी दौरा कर चुके हैं। इस दौरान वे प्रतिदिन एक दर्जन से अधिक पंचायतों के दर्जनों गांवों का दौरा कर अपने पक्ष में जनसंपर्क अभियान चला रहें हैं और लोगों को यह एहसास करा रहें हैं की मनीष जायसवाल भी गांव का बेटा है और हमेशा सुलभता के साथ उपलब्ध रहता है ।

इंडी महागठबंधन में न नेता, न नीति और न नियत जबकि हमारे एनडीए गठबंधन में सर्वमान्य नेता मोदी है, तीसरी बार मोदी सरकार बनाएं, भाजपा को कमल छाप पर वोट दें- मनीष जायसवाल

दौरे के क्रम में क्षेत्र में जनसंपर्क और जनसंवाद को संबोधित करते हुए हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल ने कहा की करीब 62 सालों तक कांग्रेस ने राज किया लेकिन गरीबों के उत्थान को एक भी योजनाओं का संचालन नहीं किया जबकि मोदी सरकार ने महज 10 सालों में गरीबों को विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़ा बल्कि गरीबी रेखा से भी ऊपर उठाने का सकारात्मक पहल किया। कांग्रेस जिस इंडी महागठबंधन के साथ है उसमे ना नेता है, ना नियत और ना ही कोई नीति, जबकि हमारे एनडीए गठबंधन में सर्वमान्य और विश्वस्तर के नेता नरेंद्र मोदी हैं और तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए उन्होंने कमल फूल छाप पर ही मतदान करने का अपील किया ।

मौके पर विशेषरूप से गोला प्रखंड प्रमुख गीता देवी, रामगढ़ जिले के भाजपा जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार मेहता, आजसू के रामगढ़ जिला अध्यक्ष दिलीप दांगी, रामगढ़ के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी, भाजपा नेता रणंजय कुमार उर्फ़ कुंटु बाबू, राजू चतुर्वेदी, रंजन सिंह फौजी, भाजपा के बरलंगा मंडल अध्यक्ष अशोक कुमार महतो, गोला भाजपा मंडल अध्यक्ष बबलू साव, आजसू पार्टी के गोला प्रखंड अध्यक्ष अंगद महतो, आजसू नेता दिनेश कुमार महतो, जलेश्वर महतो, अशोक कुमार, सुबोध दांगी, मुन्ना कुशवाहा, बिंदेश्वर महतो, महेश्वर महतो, दीनू गोस्वामी, भाजपा नेता मनोज महतो, जितेंद्र साहू, प्रदीप कुशवाहा, अंशु बेदिया, बंधु महतो, रमेश वर्मा, ललन कुशवाहा, मोहन महतो, अजय पांडेय, सुरेंद्र करमाली, अंबूज कुमार साव, गोलकनाथ चौधरी, रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

Check Also

टेंडर कमीशन से जुड़ा है मामला आईएएस मनीष रंजन को ईडी ने किया समन

🔊 Listen to this रांचीlआईएएस अफसर मनीष रंजन को ईडी ने समन किया है। 24 …