Breaking News

UP के गोंडा में तीन दलित बहनों पर एसिड अटैक, एक का चेहरा झुलसा

उत्तर प्रदेश के गोंडा में तीन दलित बहनों पर एसिड फेंका गया है. घटना बीती रात की है. तीनों बहनें नाबालिग हैं और उनका इलाज स्थानीय जिला अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि तीनों जब घर में सोई थी, तब उनके ऊपर एसिड फेंका गया है. दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं, जबकि एक बहन के चेहरे पर एसिड पड़ा है. हालांकि, एसिड फेंकने का कारण अज्ञात है. घटना गोंडा के परसपुर थाना अंतर्गत पसका परसपुर की है. गोंडा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि तीन लड़कियों पर केमिकल से अटैक किया गया है और केमिकल की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई है. पुलिस की जांच जारी है.

एसपी शैलेश कुमार पांडे ने कहा कि तीन बच्चियों पर अटैक किया गया है. तीनों की हालत ठीक है. एक बच्ची 5 से 7 फीसदी झुलस गई है. अभी घटना के कारण के बारे में जानकारी नहीं है. तहरीर ली जा रही है. जल्द ही जल्द जानकारी इकट्ठा करके दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा. अभी तक लग रहा है कि किसी परचित ने एसिड अटैक किया है.

वहीं, एसिड विक्टिम के पिता ने कहा कि उन्हें पुलिस की कार्रवाई पर कोई भरोसा नहीं है. उन्होंने कैमरे के सामने रोते हुए कहा कि वह सुबह की घटना से अनजान हैं. किसी से कोई निजी दुश्मनी नहीं थी. अब तक कोई एफआईआर नहीं लिखी गई है.

AAP ने UP सरकार पर साधा निशाना
एसिड अटैक पर आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह ने कहा कि क्या आदित्यनाथ जी के राज में बेटियों को जीने का हक़ है? बलात्कार हो रहा है, गला घोंटा जा रहा है, तेज़ाब फेंका जा रहा है लेकिन आदित्यनाथ जी की पूरी सरकार बेटियों को बचाने के बजाय बलात्कारियों और अपराधियों को बचाने में जुटी है गुण्डों के हौसले बुलंद है.

Check Also

भुरकुंडा पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार

🔊 Listen to this एक एयर पिस्टल और धारदार हथियार बरामद भुरकुंडा(रामगढ़)l भुरकुंडा में हथियार …