Breaking News

कांग्रेस कमिटी ने किसान विरोधी काला कानून के विरोध में आवाज़ बुलंद करते हुए हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की

साहिबगंज: सदर प्रखंड परिसर के प्रांगण में साहेबगंज जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अनुकूलचंद्र मिश्रा के नेतृत्व में किसान विरोधी काला कानून के विरोध में हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की गई। जिला अध्यक्ष अनुकूल चंद्र मिश्रा ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा की भारत कृषि प्रधान देश है और यहां तकरीबन 70 प्रतिशत आबादी का रोजगार कृषि आधारित है।लेकिन वर्तमान सरकार कृषि और किसानों के लिए जिस प्रकार काला कानून लेकर आई है इससे ये साफ प्रतीत होता है कि ये सरकार पूरी कृषि और किसानों को उद्योगपतियों के गुलाम बना देना चाहती है।

श्री मिश्रा ने कहा की कांग्रेस पार्टी हमेशा से किसानों और मजदूरों के हितों के लिए काम करने वाली पार्टी के रूप में जानी जाती रही है और साथ ही किसानों और मजदूरों पर किसी प्रकार का शोषण या उसके खिलाफ कोई साजिश की जाती है तो हमेशा उसके लिए आवाज उठाती रही है,लड़ती रही है। किसान विरोधी काला कानून के विरोध में आवाज़ को बुलंद करते हुए कांग्रेस पार्टी ने हस्ताक्षर अभियान का शुरुआत किया है।और जिला से 1 लाख 25 हजार किसानों का हस्ताक्षर लेकर महामहिम राष्ट्रपति को भेजने का लक्ष्य रखा है।हमारी लड़ाई की ये शुरुआत है और जबतक किसान विरोधी इस काला कानून को निरस्त नहीं किया जाता है ये लड़ाई जारी रहेगी।

कई कार्यकर्ता उपस्थित थे

मौके पर अनुकूलचंद्र मिश्रा, मुर्शाद अली, सज्जाद हुसैन, मो.सलाउद्दीन,सरफ़राज़ आलम, नित्यानंद गुप्ता, रंजीत सिंह, कज्जाफी बिन मुर्शाद, इमाम हसन,पूनम किरण चौरसिया, डॉ.अनिता देवी, बैजनाथ यादव, महेन्द्र पासवान, राजेश सिंह,मो.नेहाल,रविशंकर सिंह,अजमत हुसैन,मो.सफीर अंसारी,मेराज अंसारी,आकाश पंडित, मो.नजरुल इस्लाम, मो. अल्ताफ, मो.जियाउल हक, इमदाद अंसारी, मो.हासिल , रहमतुल्लाह अंसारी, अस्तक अंसारी, अलीम अंसारी,गब्बर अंसारी, अंसारुल अंसारी, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, असमुद्दीन अंसारी, एजाज अंसारी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Check Also

भुरकुंडा : रीवर साइड में नारायणी साड़ी सेंटर का हुआ उद्घाटन

🔊 Listen to this आजसू नेता रोशनलाल चौधरी ने किया उद्घाटन भुरकुंडा (रामगढ़): रीवर साइड …