Breaking News

भाजयुमो का प्रतिनिधिमंडल छावनी परिषद के सीईओ से मिला

  • सार्वजनिक छावनी अस्पताल अविलंब खोलने की मांग
  • सार्वजनिक छावनी अस्पताल को जल्द खोला जाएगा: सीईओ

रामगढ़। भाजपा युवा मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल रामगढ़ कैंटोनमेंट के सीईओ H S हरिविजय से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष स पूर्व सांसद स्वास्थ्य प्रतिनिधि नीरज प्रताप सिंह ने किया। भाजपा के युवा नेता नीरज प्रताप सिंह ने रामगढ़ छावनी में स्थित सार्वजनिक छावनी अस्पताल को खोलने की मांग की। ज्ञात हो की अस्पताल लॉकडॉउन के बाद से अब तक बंद है। जिसकी वजह से यहां के नागरिकों को इलाज कराने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जब पूरा विश्व करोना जैसी महामारी से लड़ रहा है। ऐसी परिस्थिति में तो अस्पताल की जरूरत और बढ़ जाती है। परंतु इस समय अस्पताल का बंद रहना गलत है।

नागरिकों को बहुत लाभ मिलेगा और इलाज कराने में सुविधा होगी

नीरज सिंह ने कहा की अस्पताल सुचारू रूप से चलने पर यहां के आमजन नागरिकों को बहुत लाभ मिलेगा और इलाज कराने में सुविधा होगी। सार्वजनिक छावनी अस्पताल बंद रहने के कारण यहां पर निवास करने वाले मरीजों को इलाज के लिए भटकना पड़ता है।

मजबूरी बस प्राइवेट अस्पतालों में जाना पड़ता है। जहां उनसे इलाज के नाम पर मोटी रकम वसूली जाती है। छावनी के सीओ हरीविजय ने आश्वस्त कराया कि वह बहुत जल्द वह अस्पताल खोल देंगे। जिससे नागरिकों को लाभ मिलेगा। इस विषय पर उनकी बैठक भी डॉक्टरों के साथ हो चुकी है। प्रतिनिधिमंडल में भाजयुमो के प्रवीण सोनू, राहुल शर्मा आदि उपस्थित थे।

Check Also

झारखंड पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सरकार की हो रही किरकिरी

🔊 Listen to this सिमडेगा और चाईबासा की घटना ने पुलिसिया कार्रवाई पर लगाया है …