Breaking News

खूंटी : एक परिवार के तीन सदस्य कई दिनों से गायब, हत्या की आशंका

  • अपराध जगत खूंटी में पसारता जा रहा है पांव

खूंटी। जिले अंतर्गत सयको थाना क्षेत्र के कूदा गांव में कई दिनों से एक परिवार के माता-पिता व इनकी बेटी गायब है। परिजन द्वारा आशंका जताई जा रही है कि तीनों को मारकर हत्या कर दी गई होगी।  खूंटी जिले में अपराध जगत का पांव पसारता जा रहा है। लोग देखो एक दूसरे की जान लेने अपहरण करने और लूट का सूट करने में पीछे नहीं है। हत्या अपहरण बलात्कार लूट आदि की घटनाओं का अंजाम देना आम बात सी हो गई है। सयको थाना क्षेत्र में हत्याओं का दौर थमा ही नहीं था कि एक ही परिवार के तीन लोगों की अपहरण करना पुलिस प्रशासन के लिए चैलेंज का विषय बन गया है।


उक्त थाना क्षेत्र से कुदा गांव के एक ही परिवार के मां पिताजी और बेटी कई दिनों से गायब हैं । गायब होने के एक दिन पहले अपराधियों द्वारा रात को घर घुसकर मारपीट करने की बात बताई जा रही है। उसके बाद से पूरा परिवार गायब है। आशंका जताई जा रही है कि उक्त परिवार के पिताजी बिरसा मुंडा, मां शु्करु पूर्ति और बेटी सोम्बारी पूर्ति का अपहरण किया गया। बड़ी बेटी तेलानी पूर्ति ने उक्त संबंध में बताया कि उनके पिताजी मां और बहन का अपहरण कर हत्या कर दिया गया होगा जिसकी निशानदेही दूर गांव से दूर खून का निशान देखा गया है। इसलिए वह हत्या किए जाने की आशंका जता रही है। उक्त संबंध में तेलानी पूर्ति ने सयको पुलिस के समक्ष एफआईआर दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है।
गायब हुए बिरसा मुंडा की विवाहिता बेटी ने बताया कि विगत 08अक्टूबर2020 को वह अपने ससुराल से मायके कूदा गांव पहुंची। तो उसके पिताजी बिरसा मुंडा समेत परिवार का कोई सदस्य घर पर नहीं थे। घर का सामान तीतर बितर था। और दरवाजा खुला हुआ था। आसपास के लोगों से पता चला कि उसके घर देर रात अज्ञात अपराधियों घर घुसकर मारपीट करते हुए उसके पिताजी माता और उसकी बहन को घर से बाहर निकाल रहे थे। इसके बाद से संबन्धित परिवार का कहीं कोई अता पता नहीं।
उक्त अपहृत परिवार के बेटी ने बताई कि कुछ दिनों से उनके पड़ोसी सोमा मुंडा और उसके पुत्र रघु मुंडा, टुटी मुंडा और विसराम मुंडा से जमीन विवाद को लेकर तनातनी चल रही थी। साथ ही, उक्त व्यक्तियों के द्वारा अपहृत मां के विषय में ये लोग डायन कह कर गाली गलौज भी किया करते थे।
इस विषय पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आशीष कुमार महली ने बताया कि मामला का पता नहीं चल पाया है लेकिन तहकीकात जारी है। इसका पता जल्द ही चल जाएगा।

Check Also

कुख्यात अमन साहू का सहयोगी 3 लाख का इनामी प्रमोद यादव मुठभेड़ में ढेर

🔊 Listen to this रांची। कोसी-सीमांचल क्षेत्र के साथ-साथ कई इलाकों में अपना आतंक फैला …