Breaking News

चितरपुर गोली कांड के आरोपी मोजफ्फर के घर पुलिस द्वारा चिपकाया गया नोटिस

रामगढ़। जिला के रजरप्पा थाना क्षेत्र के चितरपुर स्थित मजार मोहल्ला में विगत 26 सितंबर की रात बर टोला निवासी मोजफ्फर खान उर्फ टांगा बाबा नामक युवक पर मायल निवासी इम्तियाज अंसारी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है । उस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है आज उसी कड़ी में पुलिस ने सख्ती बरतते हुए मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में पुलिस द्वारा उसके घर की कुर्की-जब्ती के लिए नोटिस चिपकाया गया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने ढोल-नगाड़ा बजाते हुए आरोपी के बर टोला एवं रहमतनगर लाइन पार स्थित दो घरों के बाहर कुर्की-जब्ती के लिए इश्तेहार चिपकाया।

जल्द से जल्द न्यायालय में सरेंडर करने की चेतावनी दी

आरोपी के दोनों घरों के अलावा नीम टोला, दारूल मोहल्ला चट्टी बाजार और बस स्टैंड सहित चितरपुर के अन्य चौक-चौराहों में भी पुलिस द्वारा कुर्की-जब्ती को लेकर नोटिस चिपकाया गया। वही डीएसपी प्रकाश सोय ने स्वयं माइक से अनाउंसमेंट कर हत्या के आरोपी मोजफ्फर खान उर्फ टांगा बाबा को जल्द से जल्द न्यायालय में सरेंडर करने की चेतावनी दी।

डीएसपी ने कहा कि यदि आरोपी अविलंब न्यायालय में सरेंडर नहीं करता है, तो पुलिस कुर्की-जब्ती की कार्रवाई शुरू करेगी। इस अवसर पर डीएसपी प्रकाश सोय के अलावे रजरप्पा के पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू, गोला अंचल के पुलिस निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता, अवर निरीक्षक रौशन कुमार व शशि प्रकाश सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे।

Check Also

रामगढ़ के कोठार में इनोवा कार पर पलटा ट्रेलर,बाल बाल बचे कार सवार

🔊 Listen to this रामगढ़ । रांची-पटना मुख्य मार्ग पर कोठार फ्लाई ओवर मोड़ के …