Breaking News

आगामी 20 मई को होगा हजारीबाग लोकसभा का चुनाव,भाजपा प्रत्याशी ने बढ़ाया अपना प्रचार

मनीष जायसवाल के परिवारजनों ने मैदान में संभाला चुनाव प्रचार का कमान

मोदी- मनीष के विकास और सेवा कार्यों का कार्यों का कर रहें है बखान, मतदाता भी खूब कर रहें है उनका सम्मान

हजारीबागlझारखंड में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान आगामी 20 मई को होने वाला है। इसी दिन हजारीबाग लोकसभा का भी मतदान है। हजारीबाग लोकसभा चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ ही यहां चुनाव प्रचार भी जोर पकड़ने लगा है। अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रत्याशी दिन-रात एक किए हुए हैं तो हर मतदाता तक पहुंच बनाने और अपने प्रत्याशी के लिए चुनाव में जान फूंकने के लिए अब प्रत्याशी के परिवार और रिश्तेदार भी चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं।

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल पिछले 74 दिनों से लगातार हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के तूफानी दौरे पर हैं और जनसंपर्क एवं जनसंवाद के माध्यम से मतदाताओं से जुड़कर भाजपा के पक्ष में मतदान का अपील कर रहे हैं। इधर करीब एक पखवाड़े से मनीष जायसवाल के परिवार के अन्य सदस्य भी उनके पक्ष में चुनाव प्रचार हेतु मैदान में हैं। मनीष जायसवाल के बुजुर्ग और बीमार पिता ब्रजकिशोर जायसवाल और उनकी मां विद्या जायसवाल अपने बेटे के लिए हजारीबाग, बड़कागांव और रामगढ़ क्षेत्र में मतदाता के बीच पहुंचकर आशीर्वाद मांगते दिखे तो उनके एकलौते पुत्र करण जायसवाल पिछले कुछ दिनों से रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजयुमो और आजसू कार्यकर्ताओं और अपने युवा समर्थकों के साथ युवाओं की टोली के साथ डोर- टू- डोर जनसंपर्क कर अपने पिता के लिए वोट मांग रहें हैं। मनीष जायसवाल की पत्नी निशा जयसवाल भाजपा महिला मोर्चा की नेत्रियों और अपने महिला समर्थकों के साथ नुक्कड़ के शोर पर बरही, चौपारण, विष्णुगढ़, बड़कागांव और हजारीबाग नगर क्षेत्र में खूब जोर लगाती दिखी। मनीष जायसवाल के दोनों जुड़वा भाई प्रशांत जायसवाल और निशांत जायसवाल ने भी हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाके में पहुंच कर मतदाताओं से अपने भाई को जीतने के लिए लगातार मशक्कत कर रहे हैं। मनीष जायसवाल की बहन लूना जायसवाल और भाई की पत्नी ट्विंकल जायसवाल ने भी मतदाताओं से मिलकर मनीष जायसवाल के पक्ष में मतदान करने का अपील किया है। हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की जनता मनीष जायसवाल के परिवार जनों का क्षेत्र में खूब सम्मान कर रहे हैं और उन्हें पूर्ण समर्थन का भरोसा जाता रहें हैं ।

मनीष जायसवाल के परिवार के सदस्य भाजपा और विशेषकर पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में राष्ट्र और समाजहित में हुए विकास और सेवा कार्यों के मनीष जायसवाल के कार्यशैली और क्षेत्र एवं जनता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को लेकर लोगों के बीच पहुंच रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि देश और हजारीबाग के विकास के लिए नेता नहीं बेटा और भाई चुनें आने वाले लोकसभा चुनाव में 20 मई को ईवीएम मशीन के क्रम संख्या 02 का बटन दबाकर प्रचंड मतों से कमल खिलाएं और पहली बार मनीष जायसवाल को अपना सांसद एवं देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनाएं ।

Check Also

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में दिव्यांगों ने निकाली रैली

🔊 Listen to this रामगढ़lहज़ारीबाग लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में ज़िले …