Breaking News

भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष ने तेज किया जनसभाओं और बैठकों का दौर

अभी नहीं है ठौर,जनसंपर्क में लगाया खूब जोर

मांडू विधानसभा क्षेत्र में उनका हुआ जबरदस्त स्वागत,मिला अपार जनसमर्थन

मांडू(रामगढ़)lलोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में हजारीबाग के लिए आगामी 20 में को मतदान होगा। ऐसे में अब महज 5 दिन ही शेष हैं। हजारीबाग में मतदान की तिथि नजदीक आने के साथ ही पिछले करीब 73 दिनों से लगातार हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ धुआंधार जनसंपर्क अभियान और जनसंवाद कर रहे एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने पिछले दो-तीन दिनों से अपने प्रचार का तरीका परिवर्तित किया है। भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के हर करीब- करीब इलाके में कई बार दौरा करने और विशेषकर 1400 गांवों के मतदाताओं तक पहुंचने के उपरांत रामगढ़ क्षेत्र से विभिन्न व्यावसायिक और सामाजिक संगठनों के साथ बैठक का दौर शुरू किया जो अब हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के अन्य विधानसभाओं में भी पहुंच रहा है। सोमवार को भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र में क्षत्रिय समाज और प्रजापति कुम्हार समाज के बैठक में शामिल हुए और मंगलवार को उन्होंने मांडू विधानसभा क्षेत्र को फोकस किया और यहां करीब चार बैठकों में शामिल हुए। जिसमें मांडू स्थित शांति सरोवर होटल में मांडू प्रखंड के पंचायत प्रतिनिधियों के बैठक अक्षत बैंक्वेट हॉल परिसर में भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के नेता शंकर करमाली के नेतृत्व में इस क्षेत्र के अनुसूचित जनजाति समाज के बैठक में शामिल हुए और पंचायत प्रतिनिधियों एवं अनुसूचित जनजाति समाज के लोगों से समर्थन मांगा। ग्राम बंजी में इस क्षेत्र के बुद्धिजीवी वर्ग के साथ विशेष बैठक किया और राष्ट्रहित में आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान करने का अपील किया। बैठकों में शामिल लोगों ने एक मत होकर देश और हजारीबाग के विकास के लिए मनीष जायसवाल को समर्थन करने का विश्वास जताया ।


भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने मांडू विधानसभा क्षेत्र के मांडू, सोनडीहा, मंडाटांड़, बंदगांव, बड़गांव, आरा कोलियरी, आरा बस्ती, घाटो क्षेत्र के माकुंदाबेड़ा, केदला बस्ती, भेलगढ़ा करमाली टोला, ड्राइवर घाट और बंजी में तूफानी जनसंपर्क अभियान के माध्यम से गांवों में पदयात्रा कर और मतदाताओं ने हाथ जोड़कर और हाथ मिलाकर भाजपा के पक्ष में आगामी 20 मई को कमल फूल छाप में मतदान करने का अपील किया। इस दौरान स्थानीय भाजपा, आजसू, जदयू और लोजपा (रामविलास) कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से मनीष जायसवाल का स्वागत किया और उनके पदयात्रा में एनडीए गठबंधन जिंदाबाद, फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार और हजारीबाग से मनीष जायसवाल 5 लाख पार का नारा बुलंद करते हुए पूरे क्षेत्र को गुंजायमान कर दिया। स्थानीय लोगों में भी भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल को लेकर खासा उत्साह देखा गया और बड़ी संख्या में लोग उनके जनसंपर्क यात्रा में जुड़े और उन्हें अपना प्यार, स्नेह, आशीर्वाद और समर्थन दिया ।

विकास विरोधी करते हैं जात- पात की राजनीति, हम काम के नाम पर मांग रहें हैं वोट,तीसरी बार मोदी सरकार बनाकर कांग्रेस को दें चोट : मनीष जायसवाल

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने अपनी जनसंपर्क और जनसंवाद के दौरान हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की जनता से कहा कि विकास विरोधी लोग जात-पात की राजनीति करते हैं। कांग्रेस ने अंग्रेजों की तर्ज पर 60 वर्षों से अधिक समय तक देश में शासन किया और फूट डालो और राज करो की नीति के साथ हिंदुस्तानियों को जातियों में बांटकर देश का बंटाधार कर दिया। लेकिन भारतीय जनता पार्टी और एनडीए गठबंधन जाट की नहीं जमात की बात करती है। हम काम और सेवा के नाम पर जनता के बीच वोट मांग रहे हैं। उन्होंने हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा कि तीसरी बार देश की सुरक्षा और विकास के लिए मोदी सरकार बनाकर कांग्रेस पार्टी को गहरा चोट दें ।
मौके पर भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल के साथ विशेष रूप से रामगढ़ के भाजपा जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता,भाजपा नेता अनिल मिश्रा, खिरोधर साहू,पंकज साहा, द्वारिका सिंह उर्फ खोखा सिंह,अजय अग्रवाल,मुकेश साहू,शिव साहू सहित अन्य लोग साथ चल रहें थे ।

Check Also

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में दिव्यांगों ने निकाली रैली

🔊 Listen to this रामगढ़lहज़ारीबाग लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में ज़िले …