Breaking News

धूप की तपिश में भी जेबीकेएसएस समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी का जनसंपर्क जारी

संजय मेहता ने पदमा और बरही प्रखंड में दौरा कर किया समर्थन की अपील

हजारीबागlधूप की तपिश हो या देर रात झारखंडियत के लिए समर्पित जेबीकेएसएस समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार मेहता का जनसंपर्क अभियान जारी है।
कल बुधवार को उन्होंने हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के बरही विधानसभा अंतर्गत पदमा एवं बरही प्रखंड दौरा किया। इस दौरान अपना चुनाव प्रचार करते संजय मेहता ने ईवीएम नमूना पत्र देकर समर्थन की अपील क्षेत्र वासियों से किया।
बरही की विभिन्न पंचायत में बाइक रैली भी निकाली गई। भारी संख्या में जेबीकेएसएस के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने वोट करने की अपील जनता से किया।
बरही एवं पदमा के 2 दर्जन से भी ज्यादा पंचायत का भ्रमण करते संजय को जनता का भरपूर समर्थन प्राप्त हुआ। लोगों ने विश्वास दिलाया कि उनको भारी मतों से आशीर्वाद देकर संसद भवन भेजेंगे।
संजय मेहता ने इस दौरे के दौरान अपने संबोधन में झारखंडी मुद्दों और 1932 स्थानीय नियोजन नीति, स्थानीय मामलों पर विशेष जोर दिया।
उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हजारीबाग के वर्तमान सांसद ने अब तक जनता को लूटा और ठगा है और उनकी समस्याओं को अनसुना किया है। इस कारण जनता का विश्वास उठ चुका है। संजय मेहता ने कहा कि अब समय आ गया है कि हजारीबाग की जनता एक स्थानीय उम्मीदवार को चुने, जो उनके मुद्दों को सही तरीके से संसद में उठा सके और उनका समाधान कर सके।
संजय मेहता ने यह भी बताया कि उनकी पार्टी और वह स्वयं झारखंड के विकास और जनता की भलाई के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि वह हर संभव प्रयास करेंगे ताकि हजारीबाग का विकास हो और यहां की जनता को उनका हक मिले।
दौरे के दौरान संजय मेहता ने जनता से अपील की कि वे 20 मई को होने वाले चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए क्रम संख्या 16 पर हेलमेट छाप पर बटन दबाएं और अपने समर्थन से उन्हें विजयी बनाएं।
उन्होंने कहा कि यह चुनाव हजारीबाग के भविष्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और जनता के सहयोग से ही एक सशक्त और समृद्ध हजारीबाग का निर्माण संभव होगा।

Check Also

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में दिव्यांगों ने निकाली रैली

🔊 Listen to this रामगढ़lहज़ारीबाग लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में ज़िले …