Breaking News

मंत्री आलमगीर आलम की ईडी द्वारा गिरफ्तारी पर बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

लूट और भ्रष्टाचार की सजा भुगतनी ही पड़ेगी:बाबूलाल मरांडी

रांचीlभाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज चंपई सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री और कांग्रेस विधायकदल के नेता आलमगीर आलम की ईडी द्वारा हुई गिरफ्तारी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि लूट और भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को सजा भुगतनी ही पड़ेगी।
श्री मरांडी ने कहा कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी,पोषक और संरक्षक है। राज्य में कांग्रेस पार्टी जब जब सत्ता में शामिल हुई राज्य को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस झामुमो,राजद ठगबंधन को सत्ता सिर्फ कमाई केलिए चाहिए जनता की सेवा केलिए नही
उन्होंने कहा कि राज्य में ईडी की कार्रवाई से ठगबंधन के काले कारनामों की परतें परत दर परत खुल रही है। लूट के खजाने मिल रहे। कभी 350करोड़ तो कभी 35करोड़ नकद बरामद हुए।कहा कि यह तो केवल नमूमा है। ईडी सीबीआई तो जनता की गाढ़ी कमाई का पाई पाई वसूलने की कारवाई कर रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी आंदोलन को लूटा और अब मिलकर राज्य को लूट रहे।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसीलिए ईडी,सीबीआई को कमजोर करने की बात कर रही है। कांग्रेस और इंडी ठगबंधन को मालूम है कि ईडी की कारवाई जारी रही तो उनके ठगबंधन में कोई नहीं बचेगा।

Check Also

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में दिव्यांगों ने निकाली रैली

🔊 Listen to this रामगढ़lहज़ारीबाग लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के समर्थन में ज़िले …