Breaking News

इरफान अंसारी के खिलाफ भाजपा पहुंची चुनाव आयोग

इरफान अंसारी को चुनाव प्रचार प्रसार से दूर करने का किया आग्रह

इरफान अंसारी के खिलाफ तत्काल प्रथिमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी का मांग किया

रांचीlभाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल विधि प्रकोष्ठ के संयोजक सुधीर श्रीवास्तव के नेतृत्व में चुनाव आयोग पहुंच कर जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी के खिलाफ़ कार्रवाई करने का आग्रह किया।
सुधीर श्रीवास्तव ने कहा कि जामताड़ा के विधायक इरफ़ान अंसारी अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया है की “नकली राम भक्तों ने मेरे असली राम को जेल में बंद कर दिया। मेरी भाभी सीता मां दुर्गा की अवतार @ bjp jhark को जलाकर भस्म कर देगी। साथ में उनका हनुमान कदम से कदम मिलाकर रावण की लंका को जला कर राख कर दूंगा। लोगों से अपील किया की सीता मां के एक एक आंसू का बदला लें और राम जी को सही सलामत वापिस।
इस प्रकार का बयान को पोस्ट करने से सनातन धर्म को मानने वालों लोगों को घोर धार्मिक आघात पहुंचा है और साथ ही सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का हर संभव प्रयास किया गया है।
उक्त घटना न सिर्फ प्रभु श्रीराम को मानने वाले पर आघात है बल्कि वर्तमान में देशभर में लागू आदर्श आचार संहिता का भी उलंघन है। गौरतलब है की 20 तारीख को गांडेय विधानसभा से पूर्व मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन की पत्नी श्रीमती कल्पना सोरेन महागठबंधन की उम्मीदवार भी है।
तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में शामिल सुधीर श्रीवास्तव, न्यायिक मामले के सह प्रमुख प्रकाश झा एवम अधिवक्ता बिपिन कुमार ने यह भी मांग किया है की जामताड़ा विधायक इरफ़ान अंसारी के विरुद्ध कानूनी करवाई हो एवम उन्हें तत्काल प्रभाव से चुनाव प्रचार प्रसार से दूर रहने का आदेश दिया जाए।

Check Also

धर्मस्थल लुगुबुरु-मरांगबुरु को बेहतर पर्यटन स्थल के रूप में जल्द से जल्द विकसित करें : चम्पाई सोरेन

🔊 Listen to this मुख्यमंत्री ने पर्यटन, कला-संस्कृति, खेल-कूद एवं युवा कार्य विभाग की उच्चस्तरीय …