Breaking News

400 पार के आंकड़े के नजदीक पहुंच चुकी है भाजपा : हिमंत बिस्व सरमा

बोकारो। असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में धनबाद लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की जीत तय है। अब तक के पांच चरणों के चुनाव में भाजपा 400 के आंकड़े के नजदीक पहुंच चुकी है। आने वाले दिनों में यह आंकड़ा बढ़ता ही जायेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके साथी दलों को कोई बहुमत नहीं मिलने वाला है। तीसरी बार भी नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

हिमंत विस्व सरमा बुधवार को बोकारो के चंदनक्यारी में ढुल्लू महतो के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार सरकार बनने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पीओके को भी भारत में मिला लेंगे। इस बार भारत विश्व गुरु भी बनेगा और तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था भी। इस बार कृष्ण मंदिर और ज्ञानव्यापी मंदिर भी बना दिया जायेगा। साथ ही कहा कि जब भाजपा को 300 सीटें मिलीं तो 500 वर्षों से विवादित राम जन्मस्थल पर भव्य मंदिर बना दिया। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर शांति व्यवस्था बहाल की।

भाजपा को वोट दें ताकि आलमगीर आलम जैसों को जेल में डाला जा सके

हिमंत ने कहा कि झारखंड में बांग्लादेश घुसपैठिए आ रहे हैं। ये लोग मूलवासियों को बहला-फुसलाकर उनसे शादी कर रहे हैं। अब झामुमो नेता भी अस्सलाम वालेकुम बोल रहे हैं लेकिन हम बता देते हैं कि राजनीति करना है तो जय श्रीराम कहना होगा। झारखंड के एक सांसद के घर से, एक मंत्री के घर से करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी इन रुपये को जब्त कर गरीब जनता को स्वच्छ जल और पक्का मकान बना रहे हैं। मोदी को जिताने के लिए भाजपा को वोट दें और ताकि आलमगीर आलम जैसों को जेल में डाला जा सके।

तुष्टिकरण की राजनीति हो रही

हिमंता ने कहा कि असम में एक अधिकारी ने मदरसे के शिक्षक के लिए वेतन की मांग की। मैंने पूछा कि यहां से कैसे बच्चे निकलते हैं तो उन्होंने बताया कि यहां से पढ़कर बच्चे मुल्ला बनते हैं। फिर मैंने 700 मदरसों को बंद किया। मुस्लिम भाई पढ़-लिखकर इंजीनियर और डॉक्टर बनें। सरमा ने कहा कि आज तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है। यदि यहां की सरकार नमाज के लिए जगह दे रही तो हिंदुओं को भी हनुमान चालीसा पढ़ने की जगह दो। असम में 37 प्रतिशत मुस्लिम हैं। जब मैं उनके बीच जाता हूं तो वहां की महिलाएं बताती हैं कि उनके पति तीन-चार शादियां कर लेते हैं लेकिन इस बार मोदी सरकार में आएंगे तो इन शादियों पर भी पाबंदी लग जायेगी।

झारखंड में बनानी है भाजपा की सरकार

हिमंत ने कहा कि इस बार झारखंड में भी भाजपा की सरकार बनानी है। तभी डबल इंजन की सरकार राज्य का बेहतर विकास करेगी। यहां की माताओं को एक रुपये का भी लाभ नहीं मिल रहा है। बस हेमंत सोरेन के परिवार को मिल रहा है। बालू घोटाला भी यहां व्याप्त है। आज यहां धर्मांतरण हो रहा है लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है। कांग्रेस मुस्लिमों को आरक्षण देने की बात कह रही है लेकिन संविधान में धर्म के आधार पर आरक्षण का कहीं भी जिक्र नहीं है। जब तक भाजपा है धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे। इस बार राम के भक्त हनुमान सब मिलकर भारत से इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ कर देगा।
इस मौके पर सांसद गीता कोड़ा, नेता प्रतिपक्ष सह चंदनकियारी विधायक अमर कुमार बाउरी और धनबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी ढुल्लू महतो समेत कई दिग्गज नेता मौजूद थे।

Check Also

धर्मस्थल लुगुबुरु-मरांगबुरु को बेहतर पर्यटन स्थल के रूप में जल्द से जल्द विकसित करें : चम्पाई सोरेन

🔊 Listen to this मुख्यमंत्री ने पर्यटन, कला-संस्कृति, खेल-कूद एवं युवा कार्य विभाग की उच्चस्तरीय …