Breaking News

खण्डेलवाल वैश्य पंचायत के द्वारा नवनिर्वाचित सांसद मनीष जायसवाल को दिया बधाई

फूलों का गुलदस्ता एवं अंग वस्त्र देकर किया गया सम्मान

हजारीबाग। लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद मनीष जायसवाल के झंडा चौक स्थित सेवा कार्यालय परिसर में गुरुवार को खंडेलवाल वैश्य पंचायत एवं खण्डेलवाल युवा संघ ने मनीष जायसवाल से शिष्टाचार मुलाकात कीlइस दौरान सांसद निर्वाचित होने पर उन्हें फूलों का गुलदस्ता एवं अंग वस्त्र भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही सामाजिक हित को लेकर विस्तार पूर्वक वार्तालाप किया गया। श्री जायसवाल ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कई विषयों पर चर्चा किया।
मौके पर अध्यक्ष राहुल वैध ने समस्त सदस्यों की ओर से बधाई देते हुए कहा की आप पूरे हजारीबाग का नाम अपने कार्यों से रौशन करें। आपकी कार्य की प्रशंसा हजारीबाग से बाहर भी लोग करते हैं हमें पूरा विश्वास है कि आप अपने कार्यों से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र को सर्वश्रेष्ठ लोकसभा क्षेत्र की गिनती में लायेगेl
सचिव पवन रावत खण्डेलवाल ने कहा की आप जैसे निस्वार्थ सेवा रखने वाले सज्जन सांसद बने है,यह हमारे लिए गर्व का विषय है, आपने जिस तरह कोरोना काल में नर सेवा नारायण सेवा के भाव से जनता की सेवा कि है यह अदूतिय है। आपकी जीत के साथ पूरा हजारीबाग जीत गया है। आप निश्चित रूप से हजारीबाग के विकास की एक नई गाथा लिखेगा।
वही खंडेलवाल युवा संघ के अध्यक्ष एवं सचिव ने संयुक्त रूप से नवनिर्वाचित सांसद को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि युवा साथी हर कदम पर आपके साथ खड़े हैं युवाओं का हौसला आपके आने से काफी बढ़ गया है अब निश्चित रूप से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में युवाओं के लिए कई कार्य किए जाएंगे ऐसी हम अपेक्षा रखते हैं।
मौके पर सांसद मनीष जायसवाल ने खंडेलवाल वैश्य पंचायत एवं खंडेलवाल युवा संघ के प्रति आभार जताते हुए कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से मैं निश्चित रूप से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में एक नई गाथा लिखूंगा।
मौके पर खंडेलवाल वैश्य पंचायत के संरक्षक नरेश वैध, अध्यक्ष राहुल वैध,सचिव पवन रावत खंडेलवाल, उपाध्यक्ष जयप्रकाश खंडेलवाल, खंडेलवाल युवा संघ के अध्यक्ष सी ए अमित खंडेलवाल, सचिव दीपक खंडेलवाल उर्फ मोनू, सह सचिव सिद्धार्थ खंडेलवाल, प्रवीण ढोकरिया,अशोक तांभी, सुनील ढोकरिय,लोकेंद्र खंडेलवाल, नीरज नाटाणी,रितेश खण्डेलवाल, राम खंडेलवाल,विशाल खंडेलवाल,मेहुल खण्डेलवाल सहित कई लोग मौजूद थे।यह जानकारी मीडिया प्रभारी रितेश खण्डेलवाल ने दिया ।

Check Also

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में प्रदेश प्रभारी हुए शामिल

🔊 Listen to this रांची l पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश …