Breaking News

हजारीबाग और रामगढ़ के कई कार्यक्रमों में शामिल हुए सांसद मनीष जायसवाल

मेरा मानना है की आदमी जिंदा है तो नज़र दिखना जरूरी है,मैं दिखूंगा भी और आपका काम भी करूंगा: मनीष जायसवाल

रामगढ़/हजारीबागl लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद मनीष जायसवाल अपने प्रथम लोकसभा सत्र में जाने से पूर्व हजारीबाग और रामगढ़ जिला क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में शामिल हुए और क्षेत्र में मतदाताओं के बीच पहुंचकर उन्हें अपना सांसद चुनने के लिए आभार जताया ।
शनिवार को हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल ने हजारीबाग शहर के जैन मंदिर बड़ा बाजार के समीप अवस्थित संस्कार एनक्लेव सभागार परिषद में आयोजित हजारीबाग यूथ विंग के अभिनंदन समारोह सह सम्मान समारोह में और झिंझरिया पुल के समीप अवस्थित भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद के कार्यालय सभागार में महादलित परिसर, झारखंड के हजारीबाग इकाई द्वारा आयोजित अभिनंदन सह सम्मान समारोह में शामिल हुए और हजारीबाग विधानसभा क्षेत्र वासियों का चुनाव प्रचार में सबसे कम समय देने के बावजूद प्रचंड मतों से उन्हें जीत दिलाने के लिए आभार व्यक्त किया और धन्यवाद दिया। दोनों जगहों पर सांसद मनीष जायसवाल का अंग- वस्त्र भेंटकर और पुष्पगुच्छ देकर भव्य स्वागत किया गया ।


हजारीबाग के बाद रामगढ़ जिले के रामगढ़ कैंट के बिजुलिया स्थित चैम्बर भवन में आयोजित रामगढ़ चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के 31वीं वार्षिक आमसभा में अतिथि शामिल हुए और यहां बड़ी संख्या में उपस्थित व्यवसाईयों की समस्याओं से रूबरू हुए एवं उन्हें संबोधित किया। जिसके बाद रामगढ़ कैंट के बिजुलिया स्थित लेप्रोसी कॉलोनी के झुग्गी- झोपड़ी बस्ती वासियों से मिलकर सांसद मनीष जायसवाल ने उनकी समस्या सुनी। इस कॉलोनी में करीब 82 घर है और पिछले लोकसभा चुनाव में इन्होंने वोट बहिष्कार का बोर्ड लगाया था। लेकिन भाजपा के दकार्यकर्ताओं के निवेदन को स्वीकार कर इन्होंने अपार समर्थन भाजपा को किया था। मनीष जायसवाल ने स्थानीय लोगों की समस्या के समाधान की दिशा में उचित व सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया। यहां से बरकाकाना जंक्शन, बरकाकाना बाज़ार, घुटवा बाजार और गिद्दी में लोगों ने सांसद मनीष जायसवाल का स्वागत किया। उन्होंने भी सभी जगहों पर स्थानीय लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और लोकसभा चुनाव में उन पर आस्था जताने के लिए आभार जताया ।
मौके पर सांसद मनीष जायसवाल ने कहा की मैंने अपने 80 दिनों के चुनाव कैंपेन के दौरान एक बात जनमानस से कोमट सनी जिसमें अपने शिकायत किया कि संसद के उम्मीदवार वोट मांगने तो आते हैं लेकिन फिर दर्शन नहीं देते हैं। मैंने इसपर पहल किया और आपके मतदान केंद्र में उंगली पर लगा निशान मिटा तक नहीं और आपका सांसद आपके बीच है। मनीष जायसवाल ने यह भी कहा कि मेरा मानना है कि आदमी जिंदा है तो जिंदा नजर आना बहुत जरूरी है, मैं आपके बीच नजर भी आऊंगा और आपके छोटे से बड़े समस्याओं के समाधान के लिए पहल भी करता हुआ जरूर दिखूंगा ।

Check Also

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में प्रदेश प्रभारी हुए शामिल

🔊 Listen to this रांची l पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश …