Breaking News

सांसद विष्णु दयाल राम ने सदर अस्पताल में कोरोना सहायता केंद्र खोले

मेदिनीनगर :पलामू संसदीय क्षेत्र के सांसद श्विष्णु दयाल राम द्वारा सदर अस्पताल मेदिनीनगर में सुरु किये गए कोरोना वैक्सीन सहायता केंद्र का बुधवार को पुनः सफलतापूर्वक संचालन किया गया। काफी संख्या में लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवा कर कोरोना का वैक्सीन लगवाया।45 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों को यह वैक्सीन लगाया जा रहा है। इस सहायता केंद्र में लोगो को जागरूक कर कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है ,एवं कोरोना वैक्सीन से सम्बंधित महत्वपूर्ण सवालों के जवाब भी दिए जा रहे हैं। इस सहायता केंद्र में लोगों को कोरोना से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियों को देते हुए अस्पताल में निःशुल्क वैक्सीन लगवाया जा रहा है।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज सिंह ने कहा कि देश में बढ़ते कोरोणा को रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार प्रयासरत हैं ।उन्होंने देश के आम गरीब जनता के जीवन रक्षा के लिए कोरोना वैक्सीन का निर्माण भारतीय वैज्ञानिकों द्वारा समय सीमा के अंदर कराने का प्रयास किया ।भारत में कोरोना के वैक्सीन जो वैज्ञानिकों द्वारा तैयार किए गए हैं ,वाह विश्व के विभिन्न देशों से काफी बेहतर है ।

उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन अवश्य लें कोरोना हमारे देश से अभी समाप्त नहीं हुआ है । लोग अपनी-अपनी सतर्कता अवश्य बरतें साथ ही कोरोना वैक्सीन से संबंधित किसी प्रकार के दुष्प्रचार में ना आए ,सहायता केंद्र में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि विजय ओझा, शिव कुमार मिश्रा ,संजय गुप्ता ,सोमेश सिंह ,सौरभ सिंह ,छोटन सिंह ,सुनील पांडे ,आशीष भारद्वाज सांसद प्रतिनिधि मेदिनीनगर अमित आनंद छोटू सिन्हा पंकज शर्मा विजय शर्मा एवं काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Check Also

झारखंड पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सरकार की हो रही किरकिरी

🔊 Listen to this सिमडेगा और चाईबासा की घटना ने पुलिसिया कार्रवाई पर लगाया है …