Breaking News

आकाश को मिला सहारा, धनंजय कुमार पुटूस उठाएंगे एक साल का खर्च

  • धनंजय कुमार पुटूस ने बढ़ाया मदद का हाथ,आकाश की पेंटिंग फिर से शुरू

रामगढ़। गौशाला निवासी 11वी के छात्र आकाश कुमार पेंटिंग के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाए हुए है। अभी तक इन्होंने कई जाने माने लोगो की पेंटिंग कुछ समय मे ही बना चुके हैं।लेकिन पैसे के अभाव में आकाश कुमार अपनी पेंटिंग की कला को अलविदा कहने का मन बना लिए।
क्योकि आकाश के पिता कृष्णा पोद्दार नया बस स्टैंड के आगे फुटपाथ के किनारे चाय-समोसे की दुकान चलाते हैं और कोरोना काल के बाद से आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो चुकी है, और पेंटिंग में आने वाले खर्च को उठाने में सक्षम नही हैं।

प्रतिभावान आकाश के पेंटिंग छोड़ने की सूचना भाजपा किसान मोर्चा आईटी सेल के प्रदेश संयोजक सह रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस को मिली तो तत्काल उन्होंने आकाश व उनके पिता से मुलाकात कर आकाश के पेंटिंग में आने वाले खर्च की जानकारी ली और आकाश की मदद करते हुए उनके एक साल का खर्च उठाते हुए पेंटिंग जारी रखने का आग्रह किया।

पूछे जाने पर धनंजय कुमार पुटूस ने कहा कि पैसे के अभाव में किसी भी युवा की प्रतिभा को खत्म नही होने दिया जाएगा।अपनी क्षमता के अनुसार मैं सदा ऐसे प्रतिभावान युवा लड़के-लड़कियों की मदद के लिए बड़े भाई के रूप में खड़ा हूँ।आकाश कुमार ने धनंजय कुमार पुटूस को उपहार स्वरूप पेंसिल से बनाई उनकी एक पेंटिंग भेंट की।

Check Also

झारखंड प्रदेश कांग्रेस वार रूम के मुख्य नेताओं की प्रदेश अध्यक्ष के साथ बैठक संपन्न

🔊 Listen to this रांची। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड प्रदेश कांग्रेस वार रूम …