Breaking News

अफवाहों पर ध्यान ना देकर निर्भीक होकर ले कोरोना का टीका: डॉ असीम

रामगढ़। जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ असीम कुमार ने सभी रामगढ़ जिले वासियों से किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना देना एवं अनिवार्य रूप से अपना समय आने पर कोरोना का टीका लगवाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना का टीका पूरी तरह से सुरक्षित है एवं वर्तमान में सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों के अनुसार 60 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों एवं लंबे समय से किसी बीमारी से ग्रसित 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है।

इसके लिए जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में विभिन्न केंद्र बनाए गए हैं, जिसकी सूचना नियमित रूप से सभी जिले वासियों को अखबारों, सोशल मीडिया माध्यमों तथा रामगढ़ जिला के आधिकारिक वेबसाइट से दी जा रही है। इसी दौरान यह भी सामने आया है कि कई लोग सोशल मीडिया माध्यमों का गलत उपयोग कर कोरोना टीकाकरण से संबंधित अफवाहों को फैलाने का कार्य कर रहे हैं, ऐसे में हम सभी को जागरूक रहने एवं कोरोना को जड़ से खत्म करने के लिए स्वयं सामने आकर टीकाकरण कराने की जरूरत है।

इसी संबंध में जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा 20 एवं 21, 23 एवं 24 तथा 26 एवं 27 फरवरी को जिले के विभिन्न पंचायतों में कोरोना टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। ऐसे में एक बार फिर सभी जिले वासियों से अपील है कि जो व्यक्ति 60 वर्ष की आयु से अधिक है एवं जो व्यक्ति लंबे समय से किसी बीमारी से ग्रसित हैं और उनकी उम्र 45 वर्ष से ज्यादा है वे अपने नजदीकी केंद्र में पहुंचकर निर्भीक रूप से कोरोना का टीका लेना सुनिश्चित करें।

Check Also

23 रामगढ़ विधानसभा उप निर्वाचन के तहत हुआ प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

🔊 Listen to this रामगढ़। 23 रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 2023 के मद्देनजर शुक्रवार को जिला …