Breaking News

बाबूलाल मरांडी के फेसबुक पेज पर अभद्र टिप्पणी, मामला दर्ज

रांचीः झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर अभद्र टिप्पणी के मामले को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करवाई है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल सचिन नाम के एक व्यक्ति ने बाबूलाल मरांडी के अधिकारिक फेसबुक पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी की है.इस मामले को लेकर पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने ऑनलाइन एफआईआर दर्ज कराई है.

प्रतुल ने अपने आवेदन में लिखा है कि सचिन ने बाबूलाल मरांडी के फेसबुक पेज पर निम्न स्तरीय और अभद्र टिप्पणी करके इस राज्य की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं को आहत किया है.

प्रतुल ने झारखंड पुलिस से इस व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की और अपने आवेदन में टिप्पणी की स्क्रीनशॉट को भी संलग्न किया है.

प्रतुल ने कहा की राज्य में एक नई प्रवृत्ति दिख रही है कि जहां भाजपा नेताओं के ट्विटर और फेसबुक पेज पर एक गिरोह द्वारा अभद्र और अश्लील टिप्पणियां करके उन्हें हतोत्साहित करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन राष्ट्रवादी दल के कार्यकर्ता ऐसी चीजों से कभी विचलित नहीं होते हैं और अन्याय के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा.

Check Also

पतरातू में मतदाता जागरूकता अभियान

🔊 Listen to this पतरातू(रामगढ़)। आगामी लोकसभा निर्वाचन में नागरिकों द्वारा शत प्रतिशत मतदान करने …