Breaking News

भाजयुमो ने छवमुहान दिया पर महाधरना

मेदिनीनगर : भारतीय जनता युवा ने विश्वासघात दिवसके तहत छह मुहान पर एक दिवसीय महा धरना दीया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार ने किया ।जबकि संचालन महामंत्री निरंजन मेहता ने की ,इस मौके पर भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज सिंह ने कहा कि झामुमो की गठबंधन सरकार सत्तासीन होने के पूर्व अपने चुनावी घोषणा पत्र में राज्य की जनता के समक्ष जो लोकलुभावन घोषणा पत्र जारी की थी , उस घोषणापत्र के मुताबिक आज तक झामुमो कांग्रेस राजद की सरकार ने जनता के समक्ष एक भी अपने वादों को पूरा नहीं किया । आज राज्य की जनता अपने आप को छला हुआ महसूस कर रही है ।वही बेरोजगारों को रोजगार दिलाने का वादा किया था । साथ ही बेरोजगार युवकों को बेरोजगारी भत्ता देने के नाम पर यह सरकार सिर्फ धोखा ही दे रही है। पूरे राज्य में आंगनबाड़ी सेविका, पारा शिक्षक समेत विभिन्न अनुबंधित कर्मचारी धरना जुलूस प्रदर्शन कर रहे हैं ।भाजपा जिला अध्यक्ष विजय आनंद पाठक ने कहा कि इस राज्य में असुरक्षा का माहौल कायम हो चुका है। जिससे जनता भयभीत है, इतना ही नहीं यह सरकार हर मोर्चे पर विफल है चाहे वह महिला सुरक्षा का हो या रोजगार मुहैया कराने का हो या किसानों को लाभ देने की बात हो हर मोर्चे पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार विफल है ।

जनता इस सरकार के कार्यकाल में उब चुकी है । भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है इस सरकार से जनता निजात पाना चाहती है भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार ने कहा कि झारखंड की हेमंत सरकार ने अपने चुनावी वादों में 500000 युवाओं को नौकरी का वादा किया था और बेरोजगारों को 5000 प्रति माह भत्ता देने को कहा था पर अब वादे से हेमंत सरकार मुकर गई बेरोजगारों को धोखा दे दिया। लोकलुभावन झूठे वादे कर राज्य में सत्तासीन होकर युवाओं को ठगने का काम किया है इसका माकूल जवाब समय आने पर युवा अवश्य देंगे। भ्रष्टाचार में लिप्त ठगबंधन की राज्य सरकार सिर्फ ट्रांसफर पोस्टिंग मे लगी है प्रदेश में विकास पूरी तरह ठप हो गया है।

राज्य की पलटू हेमंत सरकार ने युवाओं को छलने का काम किया है युवाओं को नौकरी, भत्ता, रोजगार का वादा कर सत्ता में आई हेमंत सरकार ने युवाओं के साथ विश्वासघात कर दिया है जिसके कारण युवाओं में आक्रोश है वे आंदोलित हैं सत्ता के नशे में चूर झामुमो कांग्रेस राजद गठबंधन की सरकार राज्य की पूर्ववर्ती रघुवर सरकार द्वारा किए गए जनकल्याणकारी एवं विकास कार्यों को बंद कर लूटतंत्र कर रही है। शिवकुमार मिश्रा ने कहा कि राज्य की स्थिति बदहाल है युवा महिला आदिवासी दलित गरीब परेशान है रोजगार के नाम पर भ्रष्टतंत्र का बोलबाला है प्रदेश विकास में पिछड़ता चला जा रहा है और प्रदेश का मुखिया आंख मूंदे है और राज्य की गूंगी बहरी सरकार चैन की बंशी बजाकर राज्य को लूटने का काम कर रहे हैं। विभाकर नारायण पांडे ने कहा कि राज्य के युवा पथ प्रदर्शक स्वामी विवेकानंद के ऊर्जावान युवा हैं इनसे छल करना हेमंत सरकार की सबसे बड़ी भूल होगी क्योंकि युवा जब जागृत होता है तो इतिहास को पलट कर रख देता है। धरने को संजय सिंह विजय पाठक श्याम बाबू दुर्गा जोहरी विजय ओझा अमित तिवारी ने भी अपने विचार व्यक्त कर संबोधित किया।

कार्यक्रम में उपमहापौर मंगल सिंह धर्मेंद्र उपाध्याय राजकुमार वर्मा साहिल त्रिपाठी अजय सिंह जितेंद्र कुमार राकेश कुमार मनदीप प्रजापति आलोक कुमार पंकज कुमार नरेंद्र मिश्र चंदन यादव रोहित शर्मा बबलू गिरी गुड्डू बर्मन दीपक सिंह सूचित पासवान दीपक सिन्हा राहुल अग्रवाल पृथ्वी कुमार रंजीत चंद्रवंशी पप्पू सिंह विकास पाठक आलोक पांडे विजय कुमार रोहित शर्मा एवं अन्य प्रमुख कार्यकर्ता शामिल हुए।धन्यवाद ज्ञापन संपत सिंह ने किया।

Check Also

जब राजनीति विज्ञान से प्रोफ़ेसर बना जा सकता है तो +2 शिक्षक क्यों नहीं ?

🔊 Listen to this राज्य के +2 विद्यालयों में राजनीति विज्ञान शिक्षक को शामिल करने …